Wednesday, February 8, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp: कंगना रनौत के शो में होने वाली है Rashami Desai...

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में होने वाली है Rashami Desai की एंट्री? एक्ट्रेस ने बताया सच


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है, जिसमें ये कहा जा रहा था कि वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं. रश्मि ने अपने बयान में साफ शब्दों में कहा कि वह इस शो में भाग नहीं लेने वाली हैं. उनके बारें में जो भी खबरें इसके संबंध में फैलाई जा रही हैं वह सिर्फ अफवाह है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. इसके साथ ही वह काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. रश्मि अक्सर अपने ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं.

अब लॉकअप (Lock Upp) में उनकी एंट्री की बात करें तो, उन्होंने मीडिया से बातचीत से कहा, ‘मैं शो लॉकअप में नहीं जा रही हूं. मेरी कोई एंट्री नहीं होने वाली है. मैं अभी हाल ही अभी बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं, जो कुछ ऐसा ही शो था” रश्मि ने आगे बताया कि वह अभी अपने नए प्रोजेक्ट पर काम रही हैं और उसे कर वह बेहद खुश हैं. इसलिए वह किसी फूल टाइम वाले शो का हिस्सा नहीं बनना नहीं चाहती हैं और न ही शो में जाने के बारें में सोच रही हैं. वह कहती हैं कि मैं फिलहाल बहुत दिलचस्प चीजों पर काम कर रही हूं.मुझे विश्वास है कि फैंस मुझे ऐसे ही सपोर्ट करते रहेंगे.रश्मि ने ये सारी बातों ‘आईएएनएस’ से कही.

मजेदार बात ये है कि जब एक्ट्रेस से लॉकअप शो में कुछ दिन के जाने के बारें में सवाल किया गया तो, उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘ हां अगर इस शो में कुछ समय के लिए बुलाया जाता तो, मैं जाने के बारें सोच सकती हूं. क्योंकि मेरे पास सिर्फ गेस्ट बनकर ही इस शो में जाने के वक्त है. फैंस मुझे बतौर स्पेशल गेस्ट देखकर काफी खुश होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बारें में जो भी खबरें बनाई जा रही हैं वह केवल एक अफवाह है.

Tags: Actress Kangana, Rashami Desai





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments