Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नTRP लिस्ट में 'द कपिल शर्मा' ने सबको पछाड़ा, 'नागिन' ने भी...

TRP लिस्ट में ‘द कपिल शर्मा’ ने सबको पछाड़ा, ‘नागिन’ ने भी लगाई ऊंची छलांग, जानें ‘अनुपमा’ की स्थिति


Ormax Media TRP List 11th Week 2022: ऑरमैक्स मीडिया ने ग्यारवें हफ्ते की TRP लिस्ट जारी कर दी है. यानी 14 मार्च से 20 मार्च के बीच ऐसे टॉप 10 हिंदी टीवी शोज की लिस्ट, जो दर्शकों की पहली पसंद रहे हैं. ऑरमेक्स की तरफ से हर हफ्ते पॉपुलैरिटी और सोशल मीडिया बज के आधार पर टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट निकाली जाती है.

इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘नागिन 6’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘भाग्य लक्ष्मी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अच्छी जगह बनाई है, तो वहीं कुछ टीवी शोज टॉप 10 में तो जगह बनाए हुए हैं , पहले के मुकाबले इस हफ्ते उनकी पोजीशन डाउन हुई है. आइए देखते हैं इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में क्या-कुछ चेंजेस आए हैं-

द कपिल शर्मा शो ने मारी बाजी
1. ऑरमेक्स की तरफ से जारी की गई इस लिस्ट में ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ ने बाजी मार ली है. होली के वीकेंड पर दर्शकों ने इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया है. ‘द कपिल शर्मा’ शो ने इस हफ्ते ‘अनुपमा’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को पछाड़कर नंबर वन पोजीशन बनाई है.

Twitter Printshot

2. फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ का मुकाबला नहीं कर सका और खिसककर नंबर 2 पर आ गया है.

‘अनुपमा’ की हालत हुई और खराब
3. इस हफ्ते सबसे बड़ा झटका ‘अनुपमा (Anupama)’ को लगा है. इस शो की रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिली है और यह नंबर 1 की पोजीशन से खिसककर तीसरे पायदान पर आ गया है.

4. प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ ने इस बार अपनी रेटिंग बरकरार रखी है. इस हफ्ते की भी टीआरपी लिस्ट में यह शो नंबर 4 पर बना हुआ है.

5. जीटीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ ने भी अपनी पोजीशन बनाए रखी है. पिछले हफ्ते भी यह शो पांचवे नंबर था और इस हफ्ते भी अपनी जगह पर डटा हुआ है.

6. वहीं, श्रद्धा आर्या के टीवी शो ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ भी पिछले हफ्ते की तरह अपनी 6 नंबर की जगह पर खड़ा हुआ है. शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

7. स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)’ को इस हफ्ते काफी फायदा हुआ है. पिछले हफ्ते ये शो टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट से बाहर हो गया था, लेकिन इस हफ्ते नंबर 7 पर आ खड़ा हुआ है.

‘नागिन’ ने लगाई ऊंची छलांग
8. इस हफ्ते सबसे ज्यादा फायदा ‘नागिन’ को हुआ है. तेजस्वी प्रकाश के शो ‘नागिन 6 (Naagin 6)’ ने 10वीं पोजीशन से छलांग लगाकर 8वें नंबर पर जगह बनाई है. शेष नागिन प्रथा की शादी के बाद आ रही मुश्किल दर्शकों को पसंद आ रही है.

9. ‘उडारियां (Udaariyan)’ की टीआरपी में भी काफी सुधार देखने को मिला है. इस बार इस शो ने नंबर 9 पर जगह बनाई है.

10. रोहित सुचांती के शो ‘भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)’ ने भी टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाना शुरू कर दिया है. इस हफ्ते इस शो को नंबर 10 की पोजीशन मिली है.

Tags: Television TRP, The Kapil Sharma Show, Tv show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments