Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीApple अगले साल देगी अपने ग्राहकों को तोहफा! 15 इंच के MacBook...

Apple अगले साल देगी अपने ग्राहकों को तोहफा! 15 इंच के MacBook के साथ और भी बहुत कुछ


नई दिल्‍ली. अमेरिका की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple अपने ग्राहकों को अगले साल कई शानदार तोहफे देने की तैयारी कर रही है. इसमें 15 इंच की MacBook Air के अलावा कई नए गैजेट्स मिल सकते हैं.

डिस्‍प्‍ले सप्‍लाई चेन कंसल्‍टेंट (DSCC) का कहना है कि Apple अपने मौजूदा MacBook Air का साइज 13.3 इंच से बढ़ाकर 15 इंच करने की तैयारी में है. इसके अलावा एंट्री लेवल iPad भी 2023 में लांच कर सकती है. रिपोर्ट के अनुसार, नए MacBook का नाम 15-inch MacBook Pro रखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें – खत्म हुआ इंतजार, OnePlus 10 Pro भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर्स और कीमत

सस्‍ता iPad खरीदने का मौका
कंपनी अपने iPad को लेकर भी कुछ बदलाव कर रही है और माना जा रहा है कि अब एंट्री लेवल iPad का स्‍क्रीन साइज कुछ छोटा कर दिया जाएगा. 2023 में आने वाले iPad की शुरुआती स्‍क्रीन 10 इंच की हो सकती है, जो अभी 10.2 इंच में आता है.

इस साल भी कई नए प्रोडक्‍ट आएंगे
ब्‍लूमबर्ग के एक्‍सपर्ट मार्क गुरमैन ने हाल में कहा था कि Apple फिलहाल अपने 14 इंच और 16 इंच वाले MacBook को बाजार में नहीं उतारेगी. हालांकि, इस साल के मध्‍य में MacBook Air का M2 वर्जन, मैक मिनी, 13 इंच का MacBook Pro और 24 इंच का iMac लांच हो सकता है.

ये भी पढ़ें – Gold Price Hike : सोना फिर 52 हजार के पार, जानें कितना बढ़ा 10 ग्राम Gold का रेट

हाल में लांच हुए थे ये उत्‍पाद 
इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने Mac Studio और Studio Display का उद्घाटन किया था. भारत में बेस मॉडल वाले Mac Studio की कीमत 1,89,900 रुपये है. इसके ऊपर वाले वर्जन M1 Ultra की कीमत 3,89,900 रुपये है. वहीं, स्‍टैंडर्ड ग्‍लास वाले Apple Studio Display की कीमत 1,59,900 रुपये जबकि नैनो-टेक्‍सचर ग्‍लास वाले Studio Display की कीमत 1,89,900 रुपये है.

Tags: Apple, Apple Latest Phone



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments