Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीबड़े पर्दे पर उठाएं IPL का लाइव लुत्फ, BenQ ने लॉन्च किए...

बड़े पर्दे पर उठाएं IPL का लाइव लुत्फ, BenQ ने लॉन्च किए स्मार्ट प्रोजेक्टर


IPL 2022 का आगाज हो चुका है. स्टेडियम सज कर तैयार हैं और दर्शक बेताब. आईपीएल 2022 का ओपनिंग मैच चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच शनिवार 26 मार्च को खेला जाएगा. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. जो लोग स्टेडियम में लाइव मैच नहीं देख सकते वे अपने परिवार के साथ टीवी स्क्रीन पर मैच का आनंद लेंगे.

अगर आपको स्टेडियम के बजाए बड़े पर्दे पर आईपीएल देखने का मौका मिले, तो इससे बेहतर और क्या होगा. आप घर में, ऑफिस में या फिर रेस्टोरेन्ट में आराम से बैठ कर बड़ी स्क्रीन पर आईपीएल का लुत्फ़ उठा सकते हैं. यहां हम आपके लिए ऐसे प्रोजेक्टर्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो आईपीएल के इस सीज़न आपको बेहतरीन अनुभव देंगे.

BenQ X3000i ऑल इन वन सोल्युशन
BenQ इंडिया का यह नया प्रोडक्ट आपको घर बैठे अपने परिवार और दोस्तों के साथ आईपीएल का आनंद उठाने का मौका देता है. यह प्रोजेक्टर एक ही कॉम्पैक्ट डिवाइस के साथ स्ट्रीमिंग, फिल्में देखने और गेम्स खेलने के अनुभव को बेहतरीन बना देता है. आप चाहे फिल्म देख रहे हैं या फिर गेम्स खेल रहे हों, BenQ का यह आधुनिक होम सिनेमा प्रोजेक्टर एक शानदार अनुभव प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें- YouTube ने हेल्थ वीडियो के लिए लॉन्च किए 2 नए फीचर्स, फेक पोस्ट से मिलेगा छुटकारा

240HZ की रिफ्रैश रेट के साथ साथ यह सिनेमेटिक विजुअल और ऑडिटरी इम्पैक्ट देता है. इसके रेज़ोल्युशन और इंडस्ट्रियल 100 परसेंट DCI-P3 कलर कवरेज के साथ आप तस्वीर के हर एंगल को स्पष्टता के साथ देख सकते हैं. प्रोजेक्टर का गूगल सर्टिफाइड एंड्रोइड टीवी फीचर, सुनिश्चित करता है कि आप अपने घर में आराम से बैठ कर फिल्मों, टीवी शोज़ और स्पोर्ट्स का लुत्फ उठा सकें. BenQ X3000i प्रोजेक्टर की कीमत 4,00,000 रुपये है.

BenQ GV30 पोर्टेबल प्रोजेक्टर
BenQ का पोर्टेबल प्रोजेक्टर BenQ GV30 एक शानदार ऑप्शन है. यह दुनिया का पहला पोर्टेबल प्रोजेक्टर है, जो बिल्ट-इन 2.1 चैनल स्पीकर्स, 135 डिग्री प्रोजेक्शन, एंड्रोइड टीवी 9.0 और 97 फीसदी रेक 709 कलर एक्युरेसी (सिनेमेटिक कलर) के साथ कंटेंट स्ट्रीमिंग का बेजोड़ अनुभव देता है. इसके साथ आप जब चाहें, जहां चाहें ऑडियो-विजु़अल का शानदार अनुभव पा सकते हैं. BenQ GV30 पोर्टेबल प्रोजेक्टर की कीमत 69,990 रुपये है और यह ऑनलाइन तथा रीटेलर्स पर उपलब्ध है.

V7050i Laser TV
BenQ के V5070i लेजर टीवी पर आप घर पर ही थिएटर का आनंद उठा सकते हैं. इसे टेबलटॉप-माउन्टेड अल्ट्रा- शॉर्ट-थ्रो प्रोजेक्टर्स में रूप में डिज़ाइन किया गया है. यह टीवी बड़े स्क्रीन जैसा परफोर्मेन्स देता है. V5070i लेज़र टीवी प्रोजेक्टर शानदार सनरूफ डिज़ाइन के साथ आता है. यह 4K एचडीआर प्रोजेक्टर होम थिएटर की तरह काम करता है. V5070i एंड्रोइड टीवी को सपोर्ट करता है. V7050i लेज़र टीवी की कीमत 5,49,000 रुपये है. यह टीवी ऑनलाइन और मेनलाइन रीटेलरों के पास उपलब्ध है.

W1800 सिनेमा प्रोजेक्टर
BenQ का ही एक और प्रोडक्ट है W1800 4K एचडीआर होम सिनेमा प्रोजेक्टर. इस प्रोजेक्टर से आप अपने घर में आराम से बैठकर सिनेमा जैसा अनुभव पा सकते हैं. यह प्रोजेक्टर ऑरिजिनल तस्वीरों के साथ रियल रंगों का अनुभव देता है. यह फिल्ममेकर मोड के साथ बड़े पर्दे पर मोशन कैडेन्स, सिनेमेटिक कलर, डायनामिक रेंज, और ब्राईटनैस का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है. BenQ W1800 फ्रेम के लिए 8.3 मिलियन डिस्टिंक्ट पिक्सल्स, डब्ल्यू 1800 ब्लर इमेज को भी क्रिस्प और वीडियो को क्लीयर बनाते हैं. इस प्रोजेक्टर की कीमत 2,25,000 रुपये है.

Tags: IPL, Smart TV, TV



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments