Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp:सायशा शिंदे को अब भी लड़का मानते हैं करणवीर बोहरा, HE...

Lock Upp:सायशा शिंदे को अब भी लड़का मानते हैं करणवीर बोहरा, HE करके पुकारा तो हुईं आगबबूला


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो की पॉपुलैरिटी में दिन पर दिन इजाफा हो रहा है. लॉकअप में फैशन डिजाइनर साइशा शिंदे ( Saisha Shinde) ने भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है. अक्सर साइशा को अपने ट्रांस वूमन होने के एक्सपीरियंस और समस्याएं शेयर करते देखा गया है और एक बार फिर वह ऐसा ही करती नजर आ रही हैं. आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले शो के लेटेस्ट एपिसोड में साइशा को एक बार फिर इस बारे में बात करते देखा गया. इसी बीच, साइशा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं.

दरअसल, साइशा सभी दरवाजे बंद होने के चलते स्मोकिंग की अनुमति ना मिलने को लेकर पहले ही गुस्से में थीं. लेकिन, लॉक अप हाउस में स्थितियां तब तनावपूर्ण हो गईं, जब करणवीर बोहरा ने साइशा को एक पुरुष के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले शब्द से संबोधित किया. इससे साइशा करणवीर पर बुरी तरह भड़क उठीं और उनसे कहा कि अगर वह उनके लिए एक स्त्री के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले शब्द से बुलाएंगी तो उन्हें कैसा लगेगा.

जिसके बाद निशा रावल, इसी टॉपिक को लेकर मुनव्वर फारुकी से भिड़ जाती हैं. वीडियो की शुरुआत में साइशा चिल्लाती हैं ‘She She She…’ जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए करणवीर कहते हैं- ‘Ok She’. इस पर निशा रावल कहती हैं कि लॉकअप के सभी कंटेस्टेंट्स को इस बात का ध्यान रखना चाहिए. अगर वह ऐसा नहीं कर सकते तो बाहर लोगों को कैसे इसका संदेश देंगे. इस पर मुनव्वर फारुकी कहते हैं कि साइशा को उनके लिए स्टैंड लेने के लिए किसी की जरूरत नहीं है.

निशा और मुनव्वर को लड़ता देख फैशन डिजाइनर भी रोने लगती हैं और जेल से बाहर जाने की बात कहने लगती हैं.साइशा कहती हैं, कि वह इन सब चीजों से काफी प्रभावित हो रही हैं. प्रोमो वीडियो में साइशा कहती हैं- ‘कितने लोगों ने यहां पूछकर जानने की कोशिश की है कि मेरे प्रोनाउन क्या हैं, करणवीर को छोड़कर. मैं वही बोल रही हूं, जो मुझे बोलना चाहि. फिर बोलेंगे कि हमारा काम नहीं है पूछना.’

साइशा शिंदे को पहले भी कई बार इस मुद्दे पर बात करते देखा गया है कि कैसे उन्हें कभी-कभी गलत सर्वनाम से संबोधित किया जाता है. साइशा ने 2021 में स्वप्निल शिंदे (Swapnil Shinde) से एक महिला के रूप में अपने आप को कन्वर्ट किया था. हालांकि, इसके बाद भी कई बार उन्हें एक पुरुष के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले शब्दों से बुलाया जाता है. जो कि उन्हें काफी प्रभावित करता है.

Tags: Entertainment news., Kangana Ranaut, Karanvir Bohra





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments