Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नRupali Ganguly ने Anupamaa के सेट पर रात 3 बजे किया 'कमरतोड़...

Rupali Ganguly ने Anupamaa के सेट पर रात 3 बजे किया ‘कमरतोड़ डांस’, क्यों बोलीं- ‘जज मत करना’


मुंबईः अनुपमा (Anupamaa) का इन दिनों टेलीविजन की दुनिया पर राज है और इस बात से सभी वाकिफ हैं. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर यह शो बीते कई महीनों से टीआरपी लिस्ट पर नंबर वन बना हुआ है. खासकर जब से अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी शुरू हुई है, दर्शक शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अनुपमा के स्टार सीरिलय में तो अपना 100 परसेंट दे ही रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. खासकर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Dance Video) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने से कभी नहीं कतरातीं.

अब उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रुपाली गांगुली बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित के सॉन्ग ‘घाघरा’ में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के ठुमके देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं.

खास बात ये है कि रुपाली गांगुली ने यह कमरतोड़ डांस रात के 3 बजे किया. एक्ट्रेस ब्लैक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैप्शन के जरिए रुपाली गांगुली ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उनका यह वीडियो रात 3 बजे का है. दरअसल, शूटिंग शेड्यूल में बदलाव होने के चलते एक्ट्रेस को रात 3 बजे शूटिंग के लिए पहुंचना पड़ा. ऐसे में नींद भगाने के लिए उन्होंने डांस का सहारा लिया.

रुपाली गांगुली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए फैंस के साथ पूरी परिस्थिति शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से यह भी रिक्वेस्ट की है कि उनके डांस को इस वीडियो के जरिए जज ना किया जाए. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस के फैन हैं कि खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं. कई यूजर्स ने वीडियो में अनुज यानी गौरव खन्ना के ना होने पर भी दुख जाहिर किया है. एक्ट्रेस के फैन लगातार उनसे कॉमेंट करते हुए सवाल कर रहे हैं कि आखिर अनुज कहां है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments