Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नमीका स‍िंह चाहते हैं कपिल शर्मा जैसी Wife, बोले- ग‍िन्नी भाभी जैसी...

मीका स‍िंह चाहते हैं कपिल शर्मा जैसी Wife, बोले- ग‍िन्नी भाभी जैसी कोई समझदार लड़की म‍िल जाए बस…’


स‍िंगर मीका सिंह (Mika Singh) 200 से ज्‍यादा शादियों में गाने गा चुके हैं, लेकिन लॉकडाउन में अकेले रहने के बाद और परिवार से सलाह करने के बाद अब मीका स‍िंह ने शादी करने का मन बना ल‍िया है. नहीं नहीं… मीका स‍िंह क‍िसी प्राइवेट डेस्‍ट‍िनेशन पर शादी नहीं कर रहे बल्कि नए शो ‘स्‍वयंवर- मीका दी वोटी’ (Swayamvar – Mika Di Vohti) में अपनी वोटी ढूंढने न‍िकले हैं. हालांकि जो भी लड़कियां उनके इस शो में ह‍िस्‍सा लेंगी तो उन्‍हें हम बता दें कि मीका को कैसी लड़की चाहिए. दरअसल अपने पड़ोसी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की हैप्‍पी मेरिड लाइफ देखने के बाद अब मीका स‍िंह भी ‘ग‍िन्नी (Ginni Chatrath) भाभी जैसी समझदार लड़की अपनी ज‍िंदगी में लाना चाहते हैं.

मीका स‍िंह जल्‍द ही टीवी के एक शो में अपनी दुल्‍हन ढूंढने वाले हैं. मीका ने News18 ड‍िज‍िटल से बात करते हुए कहा, ‘कपिल बहुत अच्‍छा इंसान है. हम सब ऐसे लोग हैं जो जमीन से आए हैं और यहां तक पहुंचे हैं. उनकी पत्‍नी (कप‍िल की पत्‍नी ग‍िन्नी चतरथ) अक्‍सर मेरे ल‍िए र‍िश्‍ते ढूंढकर लाती रहती हैं. कपिल की मम्‍मी भी मुझे बहुत प्‍यार करती हैं और अक्‍सर पूछती हैं ‘मैंने तेरे ल‍िए लड़की देखी है..’. उन्‍हें कोई लेना-देना नहीं है कि उनका बेटा स्‍टार है, वह अब भी वैसी ही हैं. उनकी नजर में मैं बस उनके बेटे का दोस्‍त हूं. एक-दो बार तो लड़कियां मुझे कहती हैं कि आंटी आई थीं तुम्‍हारा र‍िश्‍ता लेकर.’

मीका स्‍टार भारत के इस शो में मैचमेकर सीमा तापड़‍िया के साथ लड़कियों को पसंद करेंगे (Image-viral bhayani)

मीका ने आगे कहा, ‘कपिल पाजी बहुत लिकी हैं. मैं उम्‍मीद करता हूं कि मेरी लाइफ में भी कोई ग‍िन्नी भाभी जैसी समझदार आ जाए तो मेरी भी लाइफ सेटल हो जाएगी.’ बता दें कि मुंबई में मीका और कपिल शर्मा एक ही ब‍िल्‍ड‍िंग में ऊपर-नीचे के फ्लोर पर रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान कपिल को मीका के घर की बाल्‍कनी में म्‍यूज‍िक बजाते हुए भी देखा गया था.

मीका स्‍टार भारत के इस शो में मैचमेकर सीमा तापड़‍िया के साथ लड़कियों को पसंद करेंगे. जब मीका से पूछा गया कि आखिर उन्‍होंने अब शादी का फैसला क्‍यों ल‍िया तो स‍िंगर ने जवाब द‍िया, ‘स्‍टार भारत वो मां-बाप की तरह मेरे पास आए और मेरी शादी कराने के बारे में बात करने लगे. मैंने सबसे पहले अपने भाई (दलेर मेंहदी) से पूछा और फिर पूरे परिवार से इसपर सलाह ली. वो सब मेरी शादी को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं तो मैंने भी सोचा कि चलो ढूंढते हैं अपनी वोटी.

Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma, Mika singh



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments