Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नAnupamaa की 'नंदिनी' अनघा भोसले ने छोड़ी फिल्म-टीवी इंडस्ट्री, अब पोस्ट शेयर...

Anupamaa की ‘नंदिनी’ अनघा भोसले ने छोड़ी फिल्म-टीवी इंडस्ट्री, अब पोस्ट शेयर कर बताई वजह


मुंबईः सना खान (Sana Khan) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) जैसी एक्ट्रेस मनोरंजन जगत छोड़कर पहले ही फैंस को हैरान कर चुकी हैं. दोनों ने अपने धार्मिक विश्वास के चलते इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. अब कुछ दिनों पहले ही अनुपमा (Anupamaa) में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosle), ने भी टेलीविजन उद्योग छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी. मनोरंजन जगत छोड़ने के अपने फैसले को अब अनघा भोसले ने आखिरकार आधिकारिक कर दिया है.

अनघा भोसले ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स को बताया है कि वह ‘आधिकारिक तौर पर फिल्म और टेलीविजन उद्योग छोड़ रही हैं.’ अनघा ने इस पोस्ट के साथ ऐसा करने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. अनघा की पोस्ट से पता चलता है कि वह अपने ‘धार्मिक विश्वासों और आध्यात्मिक पथ’ के चलते यह फैसला ले रही हैं.

अनघा भोसले का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anagha_bhosle)

अपने पोस्ट में, अनघा ने उल्लेख किया है कि ‘लोगों को समझना चाहिए कि मानव जन्म भगवान की सेवा और प्रेम करना है और कृष्ण की भावना को फैलाना है. उनका मत था कि लोगों को परिस्थितियों या ऐसे लोगों से दूर हो जाना चाहिए जो भगवान/कृष्ण से दूरी बढ़ाते हैं.’

पोस्ट की शुरुआत करते हुए अनघा लिखती हैं- ‘हरे कृष्णा परिवार. मुझे पता है कि आप सभी मेरे लिए दयालु रहे हैं और शो के बाद चिंता दिखाई है और इसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं. मेरा विश्वास है कि सभी भगवान की ही संतान हैं और अलग-अलग मार्गों से उन्हें प्राप्त करते हैं.” उन्होंने अपने नोट में पुष्टि की कि वह फिल्म और टेलीविजन उद्योग से बाहर निकल रही हैं.

Tags: Anupamaa, Entertainment



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments