Wednesday, February 8, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नभारती सिंह के होने वाले बेबी का करण जौहर-परिणीति ने किया नामकरण!...

भारती सिंह के होने वाले बेबी का करण जौहर-परिणीति ने किया नामकरण! कॉमेडियन ने फैंस से मांगें और सजेशन


लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh Pregnant) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय को कर रही हैं. इस प्रेग्नेंसी में भी वह अपने काम पर फोकस किए हुए हैं. भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रही हैं. इसी क्रम में भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘हुनरबाज’ का प्रोमो वीडियो है. इसमें भारती शो के जज करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और कुमार सानू से अपने होने वाले बेबी की नाम के सजेशन मांगते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो की शुरुआत में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh Haarsh Limbachiya) को कुर्सी पर बैठे करण जौहर और परिणीति के सामने खड़ा देखा जा सकता है. करण पहले भारती को शत श्रीअकाल और बहुत-बहुत मोहब्बत कहते हैं. करण आगे कहते हैं,”मुझे बस डर है कि यहीं होने वाला है.” इस पर भारती कहती हैं, “बेबी कभी भी कहीं हो सकता है. डॉक्टर ने यह बोल दिया है.”

फिर करण जौहर (Karan Johar Sugges Bharti Singh Baby Name) कहते हैं कि परिणीति और उनका एक बेहतरीन आइडिया है. इतने में परिणीति पंजाबी में कहती हैं, “अगर आपका लड़का हुआ तो उसका क्या नाम होगा?” भारती पूंछती हैं कि क्या होगा? करण और परिणीति साथ में कहते हैं,”हुनर.” फिर भारती पूछती हैं,”अगर लड़की हुई तो?” करण और परिणीति फिर कहते हैं,”बाज.”

करण जौहर ने बताया भारती सिंह का बेबी ब्वॉय का नाम

भारती सिंह (Bharti Singh Baby Name) करण जौहर पर मजाक-मजाक में तंज कसते हुए कहती हैं,”अपने बच्चों का नाम रख है यश और रुही. और हमारे बच्चे- ओय हुनर इधर गड्डी काड़.” करण फिर कहत हैं कि वह एक और नाम सजेस्ट कर रहे हैं. फिर करण बताते हैं कि वह लड़के नाम प्रवीर रखें. करण कहते हैं, “प्रवीर का मतबल होता है कूलर. रणवीर, कबीर तो ढेर सारे हैं, लेकिन प्रवीर कोई नहीं. अगर आपने प्रवीर रखा, तो मुझे क्रेडिट जरूर देना, नहीं तो मैं आपको कोर्ट ले जाऊंगा.”

भारती सिंह की बेबी गर्ल रखा ये नाम

इसके बाद करण जौहर उनकी बेबी गर्ल का नाम बताते हैं. वह कहते हैं, “अगर लड़की हुई तो उसका नाम इनायत (परिणीति ने सजेशन दिया) रखेंगे. मुझे एक और नाम पसंद है. वो है नैना.” भारती ने करण से ‘हीर’ पर सजेशन मांगा. करण और परिणीति दोनों ने ‘हीर’ को भी अच्छा नाम बताया. इसके बाद भारती और हर्ष फैंस उनके होने वाले बेबी के लिए नाम सजेस्ट करने के लिए कहती हैं.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments