Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp में फूट-फूट कर रोने लगे मुनव्वर फारूकी, करण कुंद्रा ने...

Lock Upp में फूट-फूट कर रोने लगे मुनव्वर फारूकी, करण कुंद्रा ने दिया दिलासा तो कही दिल की बात!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो के कई कंटेस्टेंट अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के साथ-साथ अपने बीते हुए दिनों के बारे में खुलासे की वजह से भी चर्चा में हैं. ‘लॉक अप’ में उस समय सब भावुक हो गए जब सबको हंसाने वाले दमदार कंटेस्टेंट स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) फफक-फफक कर रोने लगे. मुनव्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ काफी मशहूर हो गया है. इस शो में लड़ाई-झगड़े, दोस्ती के सारे रंग देखने को मिल रहे हैं. कई कंटेस्टेंट के बीच अच्छे इक्वेशन बन गए हैं तो कई के बीच जमकर लड़ाई भी हो रही है. उस समय सब इमोशनल हो गए जब स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी रोने लगे. शो के जेलर करण कुंद्रा ने मुनव्वर को हिम्मत बंधाया.

मुनव्वर ने कहा मैं कभी किसी ने सामने नहीं रोता
अल्ट बालाजी के सोशल मीडिया हैंडल पर मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोते हुए मुनव्वर को देख इमोशलन हुए करण कुंद्रा उनके पास जाते हैं और समझाते हुए कहते हैं कि ‘जब तू हंसता है तो पूरा देश हंसता है… अब जब तू रो रहा है तो पूरा देश और मैं भी रो रहा हूं…पागल है क्या..इस पर मुनव्वर कहते हैं कि भईया मैं इसीलिए कभी किसी के सामने नहीं रोता ‘.

मां को याद कर भावुक हुए मुनव्वर फारूकी
आंसू बहा-बहा कर रो रहे मुनव्वर फारूकी को चुप करवाते हुए करण कुंद्रा उन्हें स्वीटहार्ट कहते हैं. इस पर मुनव्वर बताते हैं कि उन्हें अपने माता-पिता की याद आ रही है. मां को वादा करके आया था. करण उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि ‘रोने से कुछ नहीं होता, लोगों की नजर तुम पर है, वे तुम्हारे साथ हैं..समझे’.


  ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी के लिए शॉपिंग कर दी शुरू? तस्वीर हो रही है Viral

शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी हुए इमोशनल
सबको हंसाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को इस तरह से रोते देख शो के बाकी कंटेस्टेंट की आंखे भी भर आईं. सारा खान, निशा रावल, करणवीर बोहरा भी इमोशनल दिखें. बता दें कि ‘लॉक अप’ में मुनव्वर और अंजलि की फ्रेंडशिप चर्चा में हैं तो वहीं सायशा भी मुनव्वर को पसंद करती है. इन तीनों का ट्राइएंगल शो को दिलचस्प बना रहा है.

Tags: Ekta kapoor, Kangana Ranaut, Karan Kundrra, Munawar Faruqui





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments