Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नशमिता शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड भी न बता सके राकेश बापट, कहा-...

शमिता शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड भी न बता सके राकेश बापट, कहा- ‘यह रिलेशनशिप नहीं है…’


‘बिग बॉस ओटीटी’ कपल राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Raqesh Bapat and Shamita Shetty) बीते कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं, हालांकि खुद शमिता और राकेश ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसे अफवाह बता दिया था. लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में राकेश और शमिता ने अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि एक्टर ने शमिता शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को कोई भी नाम देने से इनकार कर दिया और यहां तक कि शमिता को अपनी गर्लफ्रेंड बताने से भी कतराते दिखे.

इंटरव्यू में राकेश बापट से शमिता के साथ उनकी बॉन्डिंग पर अपने विचार शेयर करने के लिए कहा गया, तो एक्टर ने शमिता को अपनी प्यारी दोस्त बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है, बल्कि एक खास बॉन्डिंग है. राकेश ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एनर्जी की बात है जिसे दो लोग साथ में एक-दूसरे के लिए लेकर चलते हैं. हम एक हैप्पी जोन में हैं और वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं.”

‘मैं ईमानदार लोगों को वैल्यू देता हूं’
राकेश ने आगे कहा, “दोस्ती इतनी स्ट्रॉन्ग होनी चाहिए कि कोई दूसरा इसे इफेक्ट न कर सके. वह एक सच्ची आत्मा हैं और मैं ईमानदार लोगों को वैल्यू देता हूं. हमारी कई पसंद मिलती हैं और अपनी तरह के दिमाग वाले इंसान के साथ बॉन्डिंग बनाना काफी अच्छा है.” वहीं, जब इंटरव्यू में राकेश बापट से यह पूछा गया कि उनके और शमिता के ब्रेकअप की जो अफवाह फैली थी, उस पर वह क्या कहना चाहेंगे और अभी उनका शमिता संग कैसा रिलेशनशिप है?

‘मैं इसे रिश्ते का नाम नहीं दूंगा’
इस पर राकेश ने सभी अफवाहों का खंडन करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि “हम एक साथ मजबूत हो रहे हैं. लेकिन मैं इसे रिश्ते का नाम नहीं दूंगा. यह एक रिलेशनशिप नहीं बल्कि एक बॉन्डिंग है. हम केवल चीजों को नाम देते हैं. यह ऐसा है कि यहां दो लोग एक-दूसरे की मौजूदगी को एन्जॉय कर रहे हैं. अगर आप इसे नाम देना चाहते हैं तो यह एक नेम गेम बन जाता है. वह एक ऐसी महिला हैं, जिनकी मैं सबसे ज्यादा रेस्पेक्ट करता हूं.”

इस रिश्ते पर कुछ भी कहना मुश्किल
राकेश की इन बातों से फिलहाल ये तो पता लगाना मुश्किल है कि उनके और शमिता के रिश्ते में क्या चल रहा है, लेकिन राकेश की इन बातों से ये जरूर साफ है कि वह शमिता को अच्छी दोस्त मानते हैं. ऐसा भी बताया जाता है कि शमिता की मां राकेश को पसंद करती हैं और चाहती हैं कि राकेश और शमिता साथ रहें. हालांकि राकेश मुंबई की जगह पुणे में ही रहना चाहते हैं, ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर क्या सच है और क्या नहीं, ये तो वे दोनों ही बेहतर बता सकते हैं.

Tags: Raqesh Bapat, Shamita Shetty



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments