Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नSidharth Shukla के निधन के बाद मैनेजर की सगाई में हंसने पर...

Sidharth Shukla के निधन के बाद मैनेजर की सगाई में हंसने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz, अब बोलीं- ‘वो मुझे खुश देखना चाहता था’


मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर, एक्टर और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2 सितंबर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की पूरी जिंदगी तहस-नहस हो गई. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सोशल मीडिया से जो दूरी बनाई, वह अब तक कायम है. सिद्धार्थ शुक्ला ने कार्डियक अरेस्ट के चलते आखिरी सांस ली और 40 साल की उम्र में ये दुनिया छोड़ गए. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लंबे समय तक खालीपन से जूझ रहीं शहनाज गिल अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ महीनों बाद शहनाज गिल अपने मैनेजर की सगाई में शामिल हुई थीं और यहां वह कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता जैसे सितारों के साथ पोज देती दिखीं. इस इवेंट से कश्मीरा शाह ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें शहनाज हंसती-मुस्कुराती नजर आईं. इस फोटो के सामने आने के बाद शहनाज नेटिजेंस के निशाने पर आ गईं. कई ने उनके मुस्कुराने पर सवाल खड़े कर दिये. जिस पर अब शहनाज गिल ने प्रतिक्रिया दी है.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद की ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें कभी हंसने से मना नहीं किया था. शिल्पा शेट्टी के शो ‘शेप ऑफ यू’ में शहनाज गिल नेरूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उस ट्रोलिंग पर भी बात की, जो उनके हंसने पर हुई थी.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी- ट्वविटर

शहनाज कहती हैं- ‘अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो जरूर हंसूंगी. दिवाली मनाने का मन हुआ तो दिवाली मनाउंगी. क्योंकि जिंदगी में खुशी बहुत ज्यादा जरूरी है. मैं खुद ऐसा करने के बारे में सोचती हूं. मैं आज पहली बार इस टॉपिक पर बात कर रही हूं, वह भी इसलिए क्योंकि आपने मुझसे इस पर सवाल किया. मैं कभी इस बारे में बात नहीं करती, चाहे कोई भी हो.’

शहनाज आगे कहती हैं- ‘सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते-मुस्कुराते देखना चाहते थे. उसने मुझे कभी नहीं कहा कि हंस मत. सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते-मुस्कुराते देखना चाहता था. इसलिए मैं हमेशा हंसूंगी, अपना काम जारी रखूंगी. क्योंकि मुझे जिंदगी में बहुत आगे तक जाना है.’ बता दें, कम ही मौके होते हैं, जब शहनाज सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं. वह जो भी कुछ पोस्ट करती हैं, उनके काम से जुड़ा होता है.

Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments