Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीRealme अगले महीने भारत में लॉन्च करेगी 108 MP कैमरे वाला स्‍मार्टफोन,...

Realme अगले महीने भारत में लॉन्च करेगी 108 MP कैमरे वाला स्‍मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशन


नई दिल्‍ली. रियलमी (Realme) अगले महीने भारत में एक और धांसू स्‍मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. माना जा रहा है कि रियलमी 9 सीरीज (Realme 9 Series) के तहत ही इस फोन को बाजार में उतारेगी. हालांकि, अभी इस स्‍मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. 9 सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन में इसका सबसे खास फीचर इसका कैमरा हो सकता है.

लॉन्च से पहले ही नए फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारियां सामने आई है. 91Mobiles की रिपोर्ट के मुता‍बिक रियलमी अप्रैल, 2022 में भारत में 9 सीरीज के तहत ही नया मॉडल बाजार में उतारेगी. रिपोर्ट के मुताबिक इसका नाम नाम रियलमी 9 सुपरजूम (Realme 9 SuperZoom) हो सकता है. रियलमी अभी तक भारतीय बाजार में 9 सीरीज के तहत 9i, 9 5G, 9 SE 5G, 9 Pro और 9 Pro+ स्‍मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है.

ये भी पढ़ें :  ट्विटर ने लॉन्च किया नया फीचर, मैसेज सर्च करने में अब नहीं होगी परेशानी, यूजर्स कर रहे थे लंबे समय से मांग

खास होगा कैमरा

जो जानकारियां बाहर निकलकर सामने आ रही हैं, उससे पता चलता है कि रियलमी के अपकमिंग फोन की सबसे बड़ी खासियत उसका कैमरा होगा. इस नई डिवाइस में 108 मेगापिक्‍सल (Realme 9 SuperZoom Camera) वाला कैमरा हो सकता है. ये कंपनी का ऐसा दूसरा फोन होगा जो 108 MP कैमरा के साथ आएगा. इससे पहले रियलमी 8 प्रो (Realme 8 Pro) कंपनी का पहला फोन था जो 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ था. 108 MP के मेन कैमरे के अलावा स्‍मार्टफोन के पीछे दो और कैमरा होंगे.

ऐसे में अपकमिंग 9 सीरीज स्मार्टफोन 108MP के साथ आने वाला इस सीरीज का पहला फोन हो सकता है. रियलमी 9i में 50MP का प्राइमरी कैमरा और SE 5G और 9 5G में 48MP का कैमरा लगा है. 9 प्रो में 64MP का मेन कैमरा है. वहीं 9 Pro+ 5G में 50MP Sony IMX766 कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें :  क्‍या KOO फाउंडर अपरमेय का न्‍यौता स्‍वीकारेंगे टेस्‍ला सीईओ एलन मस्‍क? जानिए क्‍या है पूरा मामला

Realme C31 होगा 31 मार्च को लॉन्च

Realme भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme C31 को 31 मार्च को लॉन्च करेगी. इस फोन को 24 मार्च को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है. Realme C31 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा. Flipkart पर इसका सपोर्ट पेज लाइव भी तैयार किया गया है. Realme C31 में 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें अल्ट्रा सेविंग मोड भी है. यह 10W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है. Realme C31 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है. इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

Tags: Portable gadgets, Realme, Smartphone



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments