Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया...

Lock Upp: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया OUT, बोलीं- मेरे साथ बदतमीजी कभी मत करना


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लॉक अप (Lock Upp) में कंटेस्टेंट के बीच में जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है. लेकिन इस वीकेंड कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. लॉक अप में इस हफ्ते दूसरा चौकाने वाला एलिमिनेशन हुआ. ये एलिमिनेशन वोट्स के कारण नहीं बल्कि बदतमीजी के कारण हुआ. चेतन हंसराज ( Chetan Hansraj) को पहले जेलर करण कुंद्रा ने बाहर का रास्ता दिखाया और फिर कंगना रनौत की फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे (Saisha Shinde) के साथ ऐसी तू तू-मैं मैं हुई कि ‘पंगा गर्ल’ ने उन्हें बाहर कर दिया.

इस वीकेंड लॉक अप (Lock Upp) के दर्शकों को दो शौकिंग एलिमिनेशन देखने को मिले. चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) के बाद लॉक अप में सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ तीखी बहस की, जिसके बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. दोनों को ये खामियाजा बदतमीजी के कारण भुगतना पड़ा.

‘पंगा गर्ल’ ने लगाई फटकार
कंगना रनौत ने लॉक अप जेल में कंटेस्टेंट की बदतमीजी के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई. दरअसल, कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को शो के मेकर्स औक ‘गार्ड्स’ के साथ गली-गलौच करने और कंटेस्टेंट्स के लिए दिए गए नियमों का उल्लंघन करने पर खरी खोटी सुनाई. सायशा ने जेल में सबके सामने सिगरेट पी और राशन, दूध के लिए सायशा ने हंगामा किया. उनका रवैया देख, कंगना ने शो की शुरुआत में ही करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे को अपने सामने खड़े करते हुए जमकर डांट लगाई.

कंगना रनौत ने सायशा से क्या कहा
‘पंगा गर्ल’ ने सायशा से कहा, ‘जब आपको अपने लिए खड़े होना होता है तब आपके मुंह में जबान नहीं होती, लेकिन स्मोकिंग और खाने को लिए अपने गार्ड्स के साथ गाली गलौच अपने खूब कर ली’. सायशा कंगना की बातों को सुनने के लिए तैयार नहीं थी. उन्होंने कंगना से कहा कि वह डिसरिस्पेक्ट के साथ उनके साथ बात कर रही हैं.

सायशा ने मेकर्स पर उठाया सवाल
 सायशा ने कहा कि मेकर्स ने शो की शुरुआत में यह कहा गया था कि उन्हें खाने को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी. अगर उस दौरान उन्हें यह समझाया जाता तो वह यह बदतमीजी नहीं करती.

कंगना रनौत और सायशा में हुई तू-तू- मैं-मैं
बार-बार कंगना के हर एक कॉमेंट का जवाब देने वाली सायशा ने अपना आपा खो दिया. कंगना के शब्दों और लहजे को संभालने में असमर्थ उसने उससे कहा कि चीजों को पार करने का एक तरीका है और यह सही नहीं है. इसके अलावा, सायशा ने कहा कि उसने जो कुछ भी किया या कहा उसके लिए वह उससे माफी नहीं मांगेगी. यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे माफी मांगूं, तो मैं नहीं कर सकता क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं गलत हूं, अगर मैं प्रतियोगी हैं, तो आप मेजबान है… ‘ गुस्से में कंगना ने कहा कि 50 अन्य हैं जो शो में एक प्रतियोगी बनना चाहते हैं और कहा कि सायशा अगर चाहें तो आप शो से बाहर जा सकती हैं. सायशा ने जवाब देते हुए कहा कि तब आप उन्हें यहां ला सकती हैं.

जब कंगना बोलीं- ‘मुझे बदतमीजी बरदस्त नहीं है’
कंगना इसके बाद करणवीर से सवाल करती नजर आईं, लेकिन तब भी सायशा चुप नहं हुईं और अपना गुस्सा दिखाती रहीं. सायशा का गुस्सा देख, कंगना ने कहा, ‘मुझे बदतमीजी बरदस्त नहीं है. मुझे कोई नहीं बता सकता कि चीजों को पार करने का एक तरीका है.मैं चीजों को वैसा ही क्यों कहूं जैसा वह मुझसे कहना चाहती है. ‘ हालांकि घरवालों के समझाने पर सायशा ने कंगना की माफी मांगी, लेकिन कंगना ने उनकी माफी कुबूल नहीं की और उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

Tags: Kangana Ranaut



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments