Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़न'Roadies 18' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी मूस जट्टाना, सोनू...

‘Roadies 18’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी मूस जट्टाना, सोनू सूद को लेकर कही खास बात


मुस्कान जट्टाना (Muskan Jattana) तब सुर्खियों में आई थीं, जब वह वे कंटेस्टेंट के तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनी थीं. शो के कंटेस्टेंट के साथ उनकी ट्यूनिंग ने लोगों का ध्यान खींचा था. मुस्कान जटाना को लोग सोशल वर्कर और सोशल मीडिया इनफ्लूंसर के तौर पर जानते हैं. वे लोगों के बीच मूस के नाम से भी मशहूर हैं. वे युवाओं पर बेस्ड रियलिटी एडवेंचर शो ‘रोडीज’ के सीजन 18 (Roadies 18) की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं.

मूस यानी मुस्कान को रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से काफी लोकप्रियता मिली थी. ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर में न्यूज एजेंसी आईएएनएस के हवाले से बताया गया है कि मुस्कान ने ‘रोडीज’ का हिस्सा बनने के बारे में कहा था, ‘रोडीज में भाग लेना वाकई में काफी मुश्किल निर्णय था, क्योंकि यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था और ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद, मुझे यकीन नहीं था कि मैं किसी रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हूं.’

सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात रखती हैं
एक फेमिनिस्ट के तौर पर मुस्कान को अपने मन की बात कहने, अपनी बात पर मजबूती से खड़े रहने और सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है. उन्होंने शो की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की, क्योंकि उन्हें ऐंडवेचर टास्क के जरिये खुद को चुनौती देने का मौका मिला.

को-कंटेस्टेंट बने असली चुनौती
मुस्कान कहती हैं, ‘शो के लिए शूटिंग करना उतना ही मजेदार था, जितना अद्भुत लोकेशन में चुनौतियों का सामना करना था. को-कंटेस्टेंट असली चुनौती थे. एक शूट पर दमदार शख्सियतों के साथ जुड़ना, निश्चित रूप से सीखने का अच्छा मौका था!’

सोनू सूद हैं ‘रोडीज 18’ के होस्ट
मुस्कान आगे कहती हैं, ‘सोनू सर के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव था, जिसके लिए मैं आभारी रहूंगी और शो के लाइव होने के बाद, मैं दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.’ रोडीज का नया सीजन दक्षिण अफ्रीका में शूट हुआ है. सोनू सूद शो से होस्ट के तौर पर जुड़े हैं. उनसे पहले, यह शो एक्टर और वीजे रणविजय सिंह होस्ट कर रहे थे. यह शो युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है.

Tags: Sonu sood



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments