Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नपवनदीप राजन बने Superstar Singer 2 के कप्तान, अरुणिता कांजीलाल क्या फिर...

पवनदीप राजन बने Superstar Singer 2 के कप्तान, अरुणिता कांजीलाल क्या फिर देंगी टक्कर?


इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) सुर्खियों में हैं. अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ उनके म्यूजिक वीडियोज लोगों को पसंद आ रहे हैं. अपनी जबरदस्त गायिकी और मेहनत के कारण उनके हाथ एक नया प्रोजेक्ट और लगा है. इस नए प्रोजेक्ट में वह कंटेस्टेंट बन नहीं बल्कि कप्तान बन धमाकेदार शुरुआत करने वाले हैं.

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अब जल्द सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) में नजर आने वाले हैं. ‘सुपरस्टार सिंगर 1’ (Superstar Singer 1) की सफलता के बाद, शो निर्माता एक बार फिर से बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे.

सोनी टीवी पर आने वाले इस शो में पवनदीप राजन छोटे-छोटे सिंगर्स को गायिकी के लिए ट्रेंड करते देखे जायेंगे. ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के जरिये छोटे पर्दे पर ‘सिंगिंग का कल’ भी सेलिब्रेट किया जायेगा. छोटे पर्दे पर दर्शक एक बार फिर से पवनदीप की सुरीली आवाज का लुत्फ उठा पायेंगे.

इंडियन आइडल सीजन 12 में पवनदीप की को-कंटेस्टेंट रहीं अरुणिता कांजीलाल भी इस शो में ‘कप्तान’ बनेंगी या नहीं, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पवनदीप राजन सिंगिंग रियलिटी शो में कप्तान बनने के बाद बेहद खुश हैं. अपने खुशी जाहिर करते हुए कहा उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में मुझे जो प्यार और आशीर्वाद मिला, उससे मेरा दिल भर आया है मैंने आज तक जो भी बड़ी ऊंचाइयां हासिल की हैं. उसका श्रेय मैं इस देश के लोगों को देता हूं. उनके समर्थन के बिना मैं यहां नहीं होता. मैं ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के साथ कप्तान के रूप में अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत करने और कुछ ऐसे शानदार यंग स्टार्स को तैयार करने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं, जिन्हें देश ने इससे पहले कभी नहीं देखा या सुना है.

पवनदीप राजन ने आगे कहा कि मैं इन बच्चों का मार्गदर्शन करने के साथ-साथ उनसे सीखने के लिए वाकई रोमांचित हूं. उन्होंने कहा कि हम सभी को अपनी-अपनी खूबियां पता है और अब हम अपनी इसी सीख को इस शो के यंग कंटेस्टेंट्स में बांटना चाहते हैं.

Tags: Arunita Kanjilal, Indian Idol 12, Pawandeep Rajan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments