Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीVivo पैड और मुड़ने वाले फोन को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन...

Vivo पैड और मुड़ने वाले फोन को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन के लिए कंफर्म हुई लॉन्चिंग


वीवो (Vivo) ने ऑफिशियल तौर पर चीन में एक नया टैबलेट और फोल्डेबल स्मार्टफोन टीज़ कर दिया है. कंपनी के वीबो पोस्ट से पता चला है कि दोनों डिवाइस के बारे में पूरी जानकारी सोमवार को उपलब्ध कराई जाएगी. हालांकि, चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने अपने आने वाले टैबलेट के नाम और डिजाइन की पुष्टि पहले ही कर दी है. एक आधिकारिक वीबो पोस्ट के अनुसार, वीवो पैड में एक ऑल-मेटल बिल्ड और एक पतला और हल्का फॉर्म फैक्टर होगा.

वीवो पैड में स्टाइलस सपोर्ट भी होगा और इसे ब्लूटूथ कीबोर्ड एक्सेसरी के साथ देखा गया है. इसके अलावा ऐसा लगता है कि इसमें स्काई-ब्लू फिनिश और पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर शेयर करना है Contacts? ऐसे आसानी से एक साथ भेजे कई सारे कॉन्टैक्ट्स)

टैबलेट में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप और नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखा जा सकता है. टीज़र से पुष्टि हुई है कि वीवो पैड डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप का ऑप्शन मिलेगा. ऐसा लगता है कि नया वीवो टैबलेट भी ऑक्सीजन ओएस पर काम करेगा, जो कि एंड्रॉयड पर बेस्ड होगा.

वीवो सोमवार (28 मार्च) को अपने आने वाले टैबलेट के बारे में बाकी जानकारी की पुष्टि करेगा, जो कि आधिकारिक लॉन्च की तारीख भी हो सकती है. जहां वीवो ने टैबलेट के बारे में दूसरी डिटेल का खुलासा नहीं किया, टिपस्टर अभिषेक यादव ने हाल ही में इसके कुछ फीचर्स को लीक कर दिया है.

(ये भी पढ़ें- इतना सस्ता ऑफर! सिर्फ 12,999 रुपये में घर लाएं 20W डुअल स्पीकर वाला दमदार Smart TV)

मिल सकता है 2.5K डिस्प्ले
अगर अफवाहें सही हैं, तो वीवो पैड स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB रैम के साथ आएगा. इसके अलावा, इसमें 2.5K डिस्प्ले भी होगा, हालांकि पैनल टाइप, OLED या LCD के बारे में नहीं बताया गया है. वीवो पैड के अलावा, हमें आने वाले वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में भी सोमवार को जानकारी मिल सकती है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Vivo



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments