Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीWhatsApp पर जल्द 2GB तक की फाइल भी कर सकेंगे शेयर, आ...

WhatsApp पर जल्द 2GB तक की फाइल भी कर सकेंगे शेयर, आ रहा है नया अपडेट


वॉट्सऐप (WhatsApp) नए-नए फीचर्स पेश करता है, और अब मैसेजिंग ऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिससे बीटा टेस्टर्स 2जीबी तक की फाइल सेंड कर सकेंगे. ये नया फीचर एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए होगा. मौजूदा समय में ये फीचर अर्जेंटीना में पेश किया गया है, और फिलहाल ये दूसरी जगह कब आएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है. हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मीडिया फाइलों को एक निश्चित साइज़ तक शेयर करने की अनुमति देता है. यहां तक ​​कि गूगल के स्वामित्व वाला जीमेल भी एक बार में 25MB से ज्यादा फाइल अटैचमेंट की अनुमति नहीं देता है.

वॉट्सऐप की नई फाइल लिमिट अब एक बहुत ज़रूरी चीज है क्योंकि लोग हाई मेगापिक्सल लेंस का इस्तेमाल कर रहे हैं जो हाई रेजोलूशन इमेज और वीडियो जेनरेट करते हैं जो साइज़ में बड़े होते हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर शेयर करना है Contacts? ऐसे आसानी से एक साथ भेजे कई सारे कॉन्टैक्ट्स)

इसे भेजने के लिए, लोगों को आम तौर पर इन-ऐप के ज़रिए से या किसी थर्ड-पार्टी ऐप के ज़रिए से इसे कम या एडिट करना पड़ता है. मीडिया फाइल को कंप्रेस करने से क्वालिटी में भी गिरावट आती है और एंड रिजल्ट अलग दिखाई देता है.

फिलहाल 100MB हो सकती है शेयर
मौजूदा समय में वॉट्सऐप 100MB तक की मीडिया फाइल को ऐप के ज़रिए से जानें की अनुमति देता है, लेकिन इस नए अपडेट के साथ, इंस्टेंट-मैसेजिंग ऐप यूज़र्स बिना किसी चिंता के 2GB तक की फाइलें भेज सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग)

वॉट्सऐप ट्रैकर, WABetaInfo का कहना है कि ये नया फीचर केवल अर्जेंटीना में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और आखिरी रोलआउट में बदल सकता है, या हो सकता है कि वॉट्सऐप सिर्फ मौजूदा 100MB की लिमिट रख सकता है और 2GB फाइलों के विचार को छोड़ सकता है.

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp update



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments