Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीOppo K10 की पहली सेल कल! खरीदने से पहले यहां जानें सभी...

Oppo K10 की पहली सेल कल! खरीदने से पहले यहां जानें सभी फीचर्स और इसकी कीमत


Oppo के लेटेस्ट K सीरीज़ फोन K10 को 29 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल की शुरुआत फ्लिपकार्ट पर होगी. बता दें कि इस फोन को 23 मार्च को लॉन्च किया गया है, और ये भारत में ऑनलाइन ओनली K सीरीज़ का पहला फोन है. इस फोन के 6जीबी रैम+128जीबी वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये और 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है. इस फोन मे मिड-रेंज लवर्स के लिए कई खासियत है, और ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा फोन साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

नए ओप्पो K10 में 6.59-इंच का फुल-एचडी + (2412×1080 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और ऊपर-बाईं ओर होल-पंच कटआउट दिया गया है. बता दें कि इसके डिस्प्ले की डिज़ाइन को देखने पर इसमें 16-मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर शेयर करना है Contacts? ऐसे आसानी से एक साथ भेजे कई सारे कॉन्टैक्ट्स)

मिलेगी 8GB तक दमदार RAM
Oppo K10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 SoC है जिसे 8GB और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. फोन रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है, जो आइडव स्टोरेज का इस्तेमाल करके रैम क्षमता को 5GB तक बढ़ा देता है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 out of the box पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. कैमरा ऐप में नाइटस्केप मोड, नाइट फिल्टर, ब्यूटिफिकेशन, डैजल कलर मोड, पैनोरमा मोड, वीडियो फिल्टर आदि जैसे मोड शामिल हैं.

(ये भी पढ़ें- Google Messages ऐप पर अलग कर सकते हैं अपने ज़रूरी मैसेज, जानें क्या है आसान तरीका)

पावर के लिए Oppo K10 में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. धूल और पानी से बचाव के लिए इस स्मार्टफोन में IP5X और IPX4 रेटिंग भी है.

Tags: Oppo, Tech news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments