Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नकंगना रनौत के 'Lock Upp' में दो वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री, एक...

कंगना रनौत के ‘Lock Upp’ में दो वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री, एक रह चुका है बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट


मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड रियेलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) को शुरू हुए 1 महीने का ही समय हुआ है और अब तक शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं. अली मर्चेंट (Ali Merchant), चेतन हंसराज, मंदाना करीमी, अजमा फल्लाह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है और ये सिलसिला अभी भी जारी है. बीते एपिसोड में ही सायशा शिंदे को कंगना रनौत ने बाहर का रास्ता दिखाया था और अब शो में दो हैंडसम मुंडों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है. इनमें से एक बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. कंगना रनौत के शो में टीवी एक्टर विनीत कक्कड़ (Vinit Kakar) और जीशान खान (Zeeshan Khan) की एंट्री हो गई है.

हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें जीशान खान और विनीत कक्कड़ की धमाकेदार एंट्री देखी जा सकती है. अब देखने वाली बात ये है कि शो में दोनों स्टार मिलकर क्या धमाका करते हैं और इनकी एंट्री दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है या नहीं. शो में बीते हफ्ते ही मंदना करीमी और अजमा फल्लाह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और दोनों हसीनाओं ने शो में आते ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है.

अजमा और मंदना शो में एंट्री के बाद से चर्चा में हैं. दोनों हसीनाओं के बीच एंट्री के कुछ घंटों बाद ही पानी को लेकर जबरदस्त झगड़ा हुआ और अब जीशान और विनीत की एंट्री के बाद कंगना रनौत की ‘जेल’ में क्या कहर बरसता है, ये भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें, लॉकअप के इस हफ्ते का एलिमिनेशन खासा चर्चा में रहा. इस हफ्ते सायशा शिंदे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जिसकी एक वजह थी, उनका होस्ट कंगना रनौत से बहस करना. सायशा अपने ऊपर हो रही टिप्पणी को लेकर होस्ट कंगना रनौत से भिड़ गईं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सायशा की बदतमीजी पर उन्हें जवाब दिया और शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. सायशा अपने ऊपर शो में हो रही टिप्पणी को लेकर कंगना से बहस कर रही थीं, तभी कंगना ने उन्हें शो से बाहर जाने को कह दिया.

Tags: Entertainment, Kangana Ranaut, Zeeshan Khan





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments