Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीइस हफ्ते हो सकता है Apple WWDC 2022 की तारीख का ऐलान,...

इस हफ्ते हो सकता है Apple WWDC 2022 की तारीख का ऐलान, इवेंट में होंगी ये पेशकश


Apple की ओर से इस हफ्ते Apple WWDC 2022 तारीखों का खुलासा किया जा सकता है. ऐपल डेवलपर कॉन्फ्रेंस की लेटेस्ट इंस्टॉलमेंट एक व्यक्तिगत इवेंट होने की संभावना नहीं है, और ऐसा हो सकता है कि ऐपल फिर से अपनी विशेषज्ञता को वर्चुअल इवेंट द्वारा पेश करेगा. रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल WWDC 2022 जून के पहले हफ्ते में होगा, जो कि हमेशा इवेंट की टाइमलाइन रहती है. हमें पहले ही पता है कि गूगल I/O मई में आयोजित की जा रही है, इसलिए ऐसा मुमकिन है कि दोनों इवेंट में एक महीने का अंतर होगा.

फिलहाल Apple के ऑफिशियल WWDC 2022 तारीखों का खुलासा होना बाकी है, लेकिन पिछले इवेंट की तारीखों को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि Apple 13 जून के आसपास WWDC 2022 की मेजबानी करेगा, जो मंगलवार को पड़ रहा है.

Apple WWDC 2022 से ये है उम्मीदें
ऐपल WWDC वह प्लेटफॉर्म है, जहां Apple अपने डिवाइस के लिए आने वाले iOS, WatchOS, tvOS और macOS वर्जन का खुलासा करता है. होने वाले इवेंट में कुछ हार्डवेयर भी पेश किए जा सकते हैं जिन्हें यूज़र्स के लिए अनदेखा करना मुश्किल है.

नए iOS 16, WatchOS 8 वर्जन, tvOS और macOS को नए नाम, फीचर्स और नई चीज़ें मिल सकती हैं. इसके अलावा आईफोन 14, ऐपल वॉच सीरीज़ 8 और संभवतः एक नए ऐपल टीवी जैसी कई डिवाइस में ऐपल अपने यूज़र्स के लिए पेश कर सकता है.

इसके साथ ही यूज़र के पास iPadOS 16 वर्जन भी आ रहा है, जो इस साल Apple Macs और iPads के बीच ज़्यादा टैबलेट-टू-लैपटॉप तालमेल ला सकता है.  हम इस हफ्ते आधिकारिक Apple WWDC 2022 तारीखों को सुनने की उम्मीद कर रहे हैं. ज़्यादा अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments