Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नUrfi Javed के कटे-फटे कपड़े ऋतिक रोशन की Ex साली को नहीं...

Urfi Javed के कटे-फटे कपड़े ऋतिक रोशन की Ex साली को नहीं आए रास, बोलीं- ‘कोई इसे बताए कि…’


मुंबईः बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबो-गरीब पहनावे को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. जब भी उनकी नई तस्वीरें या वीडियो सामने आते हैं, यूजर एक्ट्रेस के अतरंगी कपड़ों को लेकर उन्हें नसीहतें देते नजर आ जाते हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है. उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी हमेशा की तरह एक अजीबो-गरीब ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जो हमेशा की तरह यहां-वहां से कटी है. उर्फी का यह अतरंगी अवतार और उनका फैशन सेंस बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स साली फराह खान अली की भी समझ के बाहर हैं

फराह खान अली ने उर्फी जावेद के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दी है और उनके कपड़ों को अजीब और अरुचिकर बताया है. इसके साथ ही फराह खान अली ने यह भी कहा है कि किसी को उर्फी जावेद को ये बताना चाहिए कि जिसे वह फैशन कह रही हैं, उसके लिए उनका मजाक उड़ाया जाता है. इसलिए उन्हें अपने पहनावे में बदलाव की जरूरत है.

वीडियो में उर्फी को ब्राउन कलर की फ्रंट ओपन शॉर्ट ड्रेस में कार से उतरते और फिर बिल्डिंग के सामने पोज देते देखा जा सकता है. हालांकि, इस दौरान वह खराब मूड में दिखाई देती हैं. इसी बीच एक गार्ड आता है और पैपराजी को फोटो क्लिक करने से रोकने लगता है. इस पर उर्फी गुस्से में आ जाती हैं और वहां से चली जाती हैं. उर्फी की इसी ड्रेस को लेकर फराह खान अली ने कॉमेंट किया है.

फराह खान अली ने उर्फी के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘कहने के लिए खेद है, लेकिन इस यंग लड़की को इतनी अजीब और अरुचिकर ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाने की जरूरत है. लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं और उसे लगता है कि लोगों को उसके कपड़े पहनने का तरीका पसंद आ रहा है. काश कोई उसे इसके बारे में बता पाता.’

उर्फी जावेद की ड्रेसिंग को फराह खान अली ने अरुचिकर बताया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhyani)

फराह के इस कॉमेंट पर कोई उनसे सहमत नजर आ रहा है तो कईयों ने उनसे इस तरह के कॉमेंट ना करने की बात कही है. एक यूजर ने फराह खान अली के कॉमेंट पर प्रतिक्रिया देत हुए लिखा- ‘उर्फी दिल से साफ हैं, कृपया उनके बारे में ऐसा ना कहें.’ एक अन्य यूजर लिखता है- ‘उसका शरीर, उसकी मर्जी. उसे जो भी करना हो. अगर वह और उसका परिवार कंफर्टेबल है, तो हमें इससे मतलब नहीं होना चाहिए.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं आपके कॉमेंट से पूरी तरह सहमत हूं.’ अन्य कई यूजर्स ने फराह खान अली के कॉमेंट पर प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Urfi Javed





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments