Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नKundali bhagya 28th march update: करण से नाराज हुई कृतिका, क्या प्रीता...

Kundali bhagya 28th march update: करण से नाराज हुई कृतिका, क्या प्रीता बताएगी अपनी सच्चाई?


‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 28th march Update) में 28th मार्च,सोमवार को दिखाया गया कि शर्लिन कृतिका को गले लगाती है और भरोसा देती है कि सबकुछ ठीक होगा. नताशा भी कृतिका को दिलासा देती है कि वो सब उसके साथ हैं और वो पृथ्वी की चिंता ना करे. समीर तब तक वहां आ जाता है और वो पूछता है कि कृतिका क्यों रो रही है. कृतिका कहती है कि पृथ्वी जेल चला गया है और वो जानती है कि निश्चित रूप से प्रीता ने पेपर उसके कमरे में रखा होगा.

करण तब तक वहां आ जाता है और कहता है कि प्रीता ने ऐसा नहीं किया है. वो कहता है कि पृथ्वी गिरफ्तार इसलिए हुआ है क्योंकि उसने प्रॉपर्टी के पेपर चुराकर गलत किया था. कृतिका वहीं कहती है कि उसे ऐसा लग रहा है कि वो प्रीता के पति से बात कर रही है ना कि अपने भाई से. वो करण से बात नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि वो एक भाई के तौर पर किसी तरह का आश्वासन नहीं दे पा रहा है.करण नाराज होकर वहां से चला जाता है.

प्रीता करण से मिलते ही उसे पृथ्वी को गिरफ्तार कराने के लिए थैंक्स बोलती है. करण प्रीता को ये ड्रामा बंद करने के लिए कहता है. वो कहता है कि उसकी वजह से कृतिका उससे बात नहीं कर रही है. प्रीता वहीं, करण से कहती है कि ये उसकी गलती नहीं है क्योंकि करण ने ही पुलिस को बुलाया था और वो ही साबित करना चाहता था कि पृथ्वी दोषी है. प्रीता उसे सांत्वना देने जाती है लेकिन वो उस पर चिल्लाता है और कहता है कि वो नहीं जानती कि उसे कितना दुख पहुंच रहाहै.

करण कहता है कि उसका प्यार उससे बात भी नहीं करता है और परिवार से नफरत करती है. प्रीता रोने लगती है लेकिन करण उसे नहीं रोने के लिए कहता है और कहता है कि सिर्फ वही नहीं जो इमोशन से गुजर रही है. प्रीता सोचती है कि वो ये बता भी नहीं सकती है कि वो उससे कितना प्यार करती है और उसकी जिंदगी भी उतनी ही मुश्किलों भरी है.

बाद में समीर करण को समझाता है कि पृथ्वी के इरादे सही नहीं थे और प्रीता सही है. करण मान जाता है लेकिन वो कहता है कि वो माफी नहीं मांगेगा और . लूथरा परिवार होली सेलिब्रेट की प्लानिंग करने में जुट जाता है तो प्रीता सोचती है कि वो अपने असली इरादे परिवार को सेलिब्रेशन के बाद बताएगी.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments