Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडकंगना रनौत के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे विवेक अग्निहोत्री, बोले-...

कंगना रनौत के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे विवेक अग्निहोत्री, बोले- ‘स्टार नहीं, एक्टर्स की जरूरत है’


कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)’ दर्शकों को बेहद पसंद आई. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अभिनीत इस फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की है. बता दें, कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी किया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की थीं. वहीं, यह भी खबर आई थी कि कंगना एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि विवेक ने कंगना को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया था और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई थीं, लेकिन अब इस पर विवेक अग्निहोत्री का बयान सामने आया है.

कंगना रनौत के साथ साइन नहीं की कोई फिल्म
विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत के साथ फिल्म साइन करने वाली बात को साफतौर से इनकार कर दिया है और उन्होंने कहा है कि उनकी फिल्मों को सितारों की जरूरत नहीं है. उन्हें अभिनेताओं की जरूरत है.

मेरी फिल्मों को सितारों की जरूरत नहीं है
बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘मेरी फिल्मों को सितारों की जरूरत नहीं है. उन्हें अभिनेताओं की जरूरत है. जब मैंने 12 साल पहले अपनी यात्रा शुरू की तो मैंने फैसला किया कि मैं अपनी तरह की फिल्में बनाऊंगा और मैं कभी भी स्टार-चालित (star-driven) फिल्म नहीं बनाऊंगा. मेरा दृढ़ विश्वास है कि सिनेमा लेखक और निर्देशक का माध्यम है.’

कई सितारे विवेक अग्निहोत्री के साथ करना चाह रहे काम
बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद, विवेक अग्निहोत्री वर्तमान में भारत में सबसे अधिक मांग वाले फिल्म निर्माता बन गए हैं. इस फिल्म के बारे में भले ही सार्वजनिक रूप से ए-लिस्टर्स कुछ कहने से कतरा रहे हों, लेकिन चुपके से उनमें से कई अब विवेक के साथ काम करना चाहते हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Vivek Agnihotri



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments