Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नShark Tank के अमन गुप्ता ने किया दिलचस्प खुलासा, boAt टी-शर्ट लगातार...

Shark Tank के अमन गुप्ता ने किया दिलचस्प खुलासा, boAt टी-शर्ट लगातार पहनने की बताई वजह


अमन गुप्ता (Aman Gupta) किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हुए शो शार्क टैंक (Shak Tank) का पहला सीजन खत्म हो चुका है लेकिन इस शो के सभी शार्क की चर्चा लगातार हो रही है. अमेरिकी शो के देसी वर्जन को इंडिया में काफी पसंद किया गया. इस शो की वजह से कई स्टार्ट्सअप को संजीवनी भी मिली. शो के सभी जज रातों-रात स्टार बन गए हैं. इनकी कहानियों और किस्सों से सोशल मीडिया अटा पड़ा है. आज हम बात अमन की कर रहे हैं जिन्हें शूटिंग के दौरान एक बात का काफी अफसोस है.

boAt कंपनी के को-फाउंडर और सीएमओ अमन गुप्ता ब्रांडिग के लिए मॉल और एयरपोर्ट पर अपनी कंपनी का टी-शर्ट पहनते रहे हैं. हाल ही में अमन ने खुलासा किया है कि वह शार्क के कई एपिसोड में और कंपनी के शुरुआती दौर में एक जैसे कपड़े लगातार पहनते थे.

अमन गुप्ता ने बरसों तक पहनते रहे boAt टी शर्ट

अमन गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंकडेन पर अपनी जर्नी के बारे में पोस्ट शेयर किया. अमन ने बताया कि कैसे अपनी कंपनी की लोगो वाली टीशर्ट हर जगह पहनते थे. क्योंकि शुरुआती दिनों में अपने ब्रांड का प्रचार करने के लिए उनके पास बजट नहीं था. अमन ने लिखा ‘जो लोग मुझे जानते हैं वह जानते हैं कि मैं कितने सालों तक boat टी शर्ट पहनी है. सबसे पहले स्टीव जॉब्स की स्ट्रेटेजी की तरह, ये समय बचाने में मदद करती है. लेकिन इससे भी जरूरी बात ये हैं कि मैं इसे ब्रांडिंग के लिए पहनता था. boat का एक बड़ा लोगो लगाया और इसे मॉल/एयरपोर्ट जैसी जगहों पर खूब पहना. इसका अच्छा रिस्पॉंस मिला. मेरे पास अपने ब्रांड का विज्ञापन करने का बजट नहीं था’.

अमन गुप्ता की ब्रांडिंग स्ट्रेटेजी

अमन गुप्ता ने अपनी जर्नी के बारे में शेयर करते हुए लिखा ‘हर कोई जीरो से शुरू करता है इसलिए मैंने भी किया. कम खर्चों पर नजर रखना बहुत जरूरी होता है, इसलिए मैंने भी किया. मैं यंग एंटरप्रेन्योर को सलाह देता हूं कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे संसाधनों का अच्छी तरह से इस्तेमाल करने में कभी शर्माए नहीं. निवेशकों को खोजने से लेकर ब्रांड की मार्केटिंग और हायरिंग तक मैंने लिंकडेन पर की है’.

ये भी पढ़िए-कैटरीना कैफ सहित इन 8 एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले बदल लिए थे अपने नाम

Shark एक जैसे कपड़े लगातार इसलिए पहनते थे

अमन गुप्ता ने हाल ही में तन्मय भट्ट के चैट शो में बताया कि ‘शार्क टैंक की शूटिंग के दौरान हम कुछ दिनों के लिए एक जैसे कपड़े पहनते थे, ताकि मेकर्स इनमें से किसी भी शूट को एडिट और मिक्स कर सकें. यह सबसे बड़ा रिग्रेट और बड़ी बात हुआ करती थी. हम हमेशा क्रिएटिव डायरेक्टर के पास जाते और कहते थे कि बॉस हमारे कपड़े बदल दो, हमसे पैसे ले लो लेकिन हमारे कपड़े बदल दो, हम खुद बोर हो गए हैं ये पहन के’.

Tags: Tv show





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments