Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडआराध्या की वजह से अभिषेक बच्चन की क्रिएटिव पंसद में आया बदलाव,...

आराध्या की वजह से अभिषेक बच्चन की क्रिएटिव पंसद में आया बदलाव, अब ऐसी फिल्मों में रखते हैं दिलचस्पी


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) को लेकर चर्चा में हैं. अपनी फिल्म का प्रमोशन अभिषेक जोर शोर से फिल्म की टीम के साथ कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उन्हें अपना उत्ताधिकारी बताते हुए उत्साह बढ़ाया है. अभिषेक अपनी फिल्म, स्क्रिप्ट के चुनाव और एक एक्टर के तौर पर खुद में किस तरह का बदलाव ला रहे हैं, इसके बारे में खुलकर बात की.

अभिषेक बच्चन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘दसवीं’ (Dasvi) फिल्म पर गर्व होता है. मैं बहुत खुश हूं और हम सबने इस फिल्म को बेहतर बनाने में काफी मेहनत की है. गंगाराम के किरदार को निभाना काफी चैलेंजिंग रहा, लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं था, क्योंकि आप उसी मैटेरियल पर काम कर रहे हैं जो पहले से ही लिखी गई है. इसलिए मुझे लगता है कि फिल्म काफी महत्वपूर्ण है और फिल्म के राइटर्स और पूरी टीम को सलाम. सभी ने शानदार काम किया.

‘दसवीं’ में गंगाराम का किरदार निभा खुश हैं अभिषेक
अभिषेक
ने आगे कहा कि ‘आपको पता है कि अच्छी तरह से लिखी हुई स्क्रिप्ट एक्टर के काम को आसान कर देती है. मेरे किरदार की बात करें तो वह एक ऐसा शख्स है जो मिलनसार है, जिम्मेदार और एग्रेसिव होने के साथ-साथ लार्जर दैन लाइफ है. उसका अपना स्वैग है, इसे निभाने में बहुत मजा आया’. अभिषेक से जब पूछा गया कि इस फिल्म को लेकर क्या कहना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा कि एक दर्शक के तौर पर कहूं तो मैं अच्छी, साफ-सुथरी, फैमिली एंटरटेनमेंट वाली फिल्म देखकर बहुत खुश हुआ. जिसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और दादा-दादी और पोता-पोती सब एक साथ बैठकर देख सकते हैं. इसे देखिए, बहुत मजा आएगा’.

अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं ( फोटो साभार -@bachchan/instagram)

 ‘दसवीं’ परफेक्ट समय पर अभिषेक को मिली
अभिषेक को फैंस कॉमेडी रोल में देखना चाहते हैं तो एक्टर के तौर पर रोल और खुद के साथ कैसे तालमेल बैठाते हैं. इस सवाल पर एक्टर ने कहा कि ‘ये बहुत ही पर्सनल च्वॉइस है. आपको किसकी तरह फील हो रहा है ? क्योंकि आपको सबसे पहले अपने रोल को लेकर कंविंस होना होता है, क्योंकि ऐसा नहीं है तो आप अपने दर्शकों को धोखा दे रहे हैं. मुझे लगता है कि ‘दसवीं’ मेरे लिए परफेक्ट समय पर आई,क्योंकि मैं बहुत ही इंटेंस फिल्मों से सीधे बाहर आया था और मैं कुछ हल्का फुल्का करना चाहता था’.

अभिषेक किसी के कहने की परवाह नहीं करते
22 सालों में अलग-अलग जॉनर की फिल्में करते हुए अभिषेक बच्चन का आत्मविश्वास बढ़ा है. वह अपने परफॉर्मेंस और वर्किंग स्टाइल से खुश हैं. दर्शकों के जजमेंटल होने पर एक्टर का कहना है कि मैंने ऐसी चीजों के बारे में सोचना छोड़ दिया है. मैं अपने काम पर फोकस करता हूं, यही मैटर करता है. अगर मैं अच्छा काम करता हूं तो कोई कुछ नहीं कहेगा’.

ये भी पढ़िए-India’s Got Talent: कंटेस्टेंट का स्टंट देख घबरा गए अभिषेक बच्चन, यामी गौतम-निम्रत की निकली चीख!

आराध्या की वजह से आया है बदलाव
अभिषेक से पूछा गया कि फिल्मों और शो के सेलेक्शन में कभी ऐसा हुआ कि आपने अपने बच्चे की वजह से किसी प्रोजेक्ट को हां या ना किया हो? इस पर एक्टर का जवाब था कि ‘हर पैरेंट की तरह मेरे ऊपर भी अपनी बेटी को लेकर काफी असर रहता है. ऐसा सिर्फ आपके प्रोफेशन लाइफ में ही नहीं बल्कि रोजमर्रा की जिंदगी में होता है. मैं हमेशा से ऐसा इंसान रहा हूं जिसके लिए फैमिली बहुत मायने रखती है. मेरी फैमिली, मेरी बेटी को ध्यान में रखते हुए मेरी क्रिएटिव पसंद सच में समय के साथ बदल रही है’.

Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek bachchan, Amitabh bachchan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments