Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडRRR से जुड़े पोस्ट्स को डिलीट करने पर आलिया भट्ट ने दी...

RRR से जुड़े पोस्ट्स को डिलीट करने पर आलिया भट्ट ने दी सफाई, बोलीं- ‘राजामौली ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है’


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन खबरों पर सफाई दी, जिसमें ये दावा किया गया था कि फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में कम स्क्रीन स्पेस मिलने की वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट्स को अपने सोशल साइट से डिलीट कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने डायेक्टर राजामौली ( SS Rajamouli) को अनफॉलो भी कर दिया है. अब इस मामले पर आलिया ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर कर उन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पूरे वाकया पर सफाई देते हुए लिखा- ”आजकल की रेंडम दुनिया में, आज मैंने अपने बारे में अचानक से ये सुना है कि मैंने  ‘आरआरआर’ से संबंधित सभी  पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं, क्योंकि मैं फिल्म की टीम से नाखुश हूं. ”

आलिया ने बताया पोस्ट डिलीट करने का कारण
आलिया
आगे सभी से रिक्वेस्ट करते हुए लिखती हैं कि मैं इस बारे में सभी से गुजारिश करती हूं कि वह किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं, वह भी यह देखकर कि इंस्टाग्राम ग्रिड से मैंने पोस्ट्स डिलीट कर दीं. मैं हमेशा पुराने वीडियो पोस्ट को हमेशा रीअलाइन करती हूं, क्योंकि मैं अपनी प्रोफाइल को काफी साफ-सुथरा देखना पसंद करती हूं.”

RRR से जुड़े पोस्ट्स को डिलीट करने पर आलिया की सफाई (फोटो साभार: @aliaabhatt/instagram)

‘फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं आलिया
आलिया ने अपनी पोस्ट में साफ-साफ शब्दों में लिखा है कि उन्हें फिल्म का हिस्सा बनने में बेहद खुश हुई है. खास कर सीता का रोल प्ले करने में. उन्होंने लिखा, – ”RRR की दुनिया का हिस्सा बनीं, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. मुझे सीता का किरदार प्ले करके बहुत अच्छा लगा. एसएस राजामौली सर ने मुझे डायरेक्ट किया, मुझे बहुत प्यारा अहसास हुआ. तारक और चरण संग काम करके मैं खुश हुई हूं. मैं इस फिल्म से जुड़ी हर चीज और एक्स्पीरियंस के लिए मैं शुक्रगुजार हूं जो मुझे मिला है.”

लोगों से की ये अपील
आलिया अपने पोस्ट के आखिरी लाइन में ये बताया है कि उन्होंने ये पोस्ट क्यों लिखा है. उन्होंन आगे पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा है कि इस खबर की सच्चाई मैं इसलिए बता रही हूं क्योंकि राजामौली सर और फिल्म की टीम ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है. मैं नहीं चाहती कि फिल्म से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाह फैलाई जाए.’

एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ 25 मार्च को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं, आलिया भट्ट और अजय देवगन ने शानदार कैमियो किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है.

Tags: Alia Bhatt, RRR Movie, Ss rajamouli



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments