Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडEntertainment Top-5: जुबिन-निकिता के नए गाना से नीतू कपूर के वायरल वीडियो...

Entertainment Top-5: जुबिन-निकिता के नए गाना से नीतू कपूर के वायरल वीडियो तक


‘मस्त नजरों से’ (Mast Nazron Se) का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. यह उस तरह का गाना लग रहा है, जिसमें लोग इंस्टाग्राम रील बनाना पसंद करते हैं. वीडियो में जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और निकिता दत्ता (Nikita Dutta) हैं, जिनकी पिछले कुछ समय से डेटिंग की अफवाहें आ रही हैं. वे गाने में कपल के तौर पर अपनी शादी से पहले का जश्न मना रहे हैं. इस गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. मनोज मुंतशिर ने गाने के बोल तैयार किए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट के बाहर देखा गया. नीतू कपूर इस रियलिटी शो के जरिये बतौर जज टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं. पैपराजी ने जब उन्हें स्पॉट किया तो नीतू से उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी (Ranbir Kapoor Marriage) के बारे में जानना चाहा. बता दें कि रणबीर, आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रुबीना दिलैक ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें रेड कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. रुबीना इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं वह इसमें अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. रुबीना की ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट से हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न, स्टॉकिंग और घूरने के आरोप में एक चार्जशीट दायर की है. गणेश आचार्य पर उनकी एक को-डांसर ने साल 2020 में आरोप लगाया था. पुलिस ने इसी मामले में आरोप पत्र दाया किया है. शिकायत की जांच करने वाले ओशिवारा पुलिस ऑफिसर संदीप शिंदे ने कहा कि आरोप पत्र हाल ही में अंधेरी में संबंधित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर किया गया था. (पढ़ें पूरी खबर)

राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर काफी तारीफ बटोर रहे हैं. एसएस राजामौली की इस फिल्म में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए इन दिनों साउथ की फिल्मों का हिंदी सिनेप्रेमियों के बीच बढ़ती पॉपुलैरिटी पर भी बहस चल रही हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कह चुके हैं कि साउथ की फिल्में यहां कमाल कर जाती हैं, जबकि हमारी फिल्में वहां नहीं चलती. खैर दर्शकों को तो एंटरटेनमेंट चाहिए, वो कहीं से भी मिले. आपको शायद ही पता होगा राम चरण हिंदी फिल्म में काम कर चुके हैं और वो भी बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments