Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडरणधीर कपूर को हुई भूलने वाली बीमारी, 'शर्माजी नमकीन' देखकर बोले- 'ऋषि...

रणधीर कपूर को हुई भूलने वाली बीमारी, ‘शर्माजी नमकीन’ देखकर बोले- ‘ऋषि कहां है, उसे फोन करो’


नई दिल्ली: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देख दर्शक ऋषि कपूर को याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को देख उनके फैंस और परिवार के सदस्य काफी इमोशनल भी हो रहे हैं. अब ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने अपने परिवार से जुड़ी दिल तोड़ देने वाली घटना को शेयर किया है.

दरअसल, रणबीर कपूर ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके चाचा रणधीर कपूर को डेमेंशिया बीमारी हो गई है, जिसमें यादाश्त कमजोर हो जाती है. यह अभी बिल्कुल शुरुआती स्टेज में है. ऐसे में जब रणधीर कपूर ने अपने छोटे भाई की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ देखी तो उन्हें अपने भाई की याद आ गई. इतना ही नहीं, रणधीर कपूर भूल गए कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे. वो फिल्म देखते ही रणबीर कपूर के पास गए और उनके पूछा कि ऋषि कपूर कहा हैं?

ऋषि कपूर को फोन करना चाहते थे रणधीर कपूर
रणबीर कपूर ने शेयर किया कि रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की. रणबीर ने कहा, ‘मेरे अंकल रणधीर कपूर डेमेंशिया बीमारी के शुरुआती स्टेज में हैं, वह फिल्म देखकर मेरे पास आए और बोले, डैड को बताओ कि वह शानदार हैं और वह है कहां, चलो फोन करते हैं.’ आपको बता दें कि रणधीर कपूर पिछले दो सालों में अपने दो भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर को खो चुके हैं. उन्हें अपने दोनों भाइयों को खोने का सदमा लगा है.

भाइयों को खोने का सदमा
पहले भी रणधीर कपूर अपने भाई-बहनों के खोने का दर्द शेयर कर चुके हैं. पिछले साल भी टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शेयर था, ‘पिछला साल मेरे लिए काफी दुख भरा रहा है. दुख कहना भी हल्का होगा, सिर्फ 10 महीनों में मेरे दो भाई मुझे छोड़कर चले गए. ढाई साल में मैंने अपनी मां और बहन रितु नंदा को भी खो दिया.’

तीनों भाई थे एक दूसरे के करीब
रणधीर कपूर ने ये भी बताया था कि वो तीनों भाई-बहन एक दूसरे के क्लोज थे. चिंटू (ऋषि कपूर) और चिंपू (राजीव कपूर) और मैं हर दिन एक दूसरे से बात करते थे. जब चिंटू शूटिंग नहीं कर रहा होता था तो मेरे या चिंपू के पास आता था. हम तीनों साथ में खूब गप्पें मारते थे.’

Tags: Ranbir kapoor, Randhir kapoor, Rishi kapoor



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments