Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडGaslight: सारा अली खान-विक्रांत मैसी ने किए द्वारकाधीश की दर्शन, की नागेश्वर...

Gaslight: सारा अली खान-विक्रांत मैसी ने किए द्वारकाधीश की दर्शन, की नागेश्वर ज्योतिर्लिंग की पूजा


सारा अली खान और विक्रांत मैसी (Sara Ali Khan Vikrant Massey) इन दिनों गुजरात में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इनकी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गैसलाइट’ (Gaslight Film) है. यह जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म की शूटिंग फरवरी में गुजरात में शुरू हुई थी. अब, सारा और विक्रांत को गुजरात के कुछ पवित्र जगहों पर एक साथ जाते देखा गया है. इसका वीडियो भी सामने आया है. इसके साथ ही सारा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं.

पैपराजी विरल भयानी ने सारा अली खान और विक्रांत मैसी (Sara Ali Khan Vikrant Massey Video) की एक क्लिप शेयर की, जिसमें सारा और विक्रांत को गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में जाते देखा जा सकता है. सारा ने व्हाइट कॉटन सलवार सूट पहनना हुआ है जबकि विक्रांत को नीली शर्ट और डेनिम में देखा जा सकता है. दोनों के गले में भगवा दुपट्टा था. कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, सारा और विक्रांत ने मास्क पहन रखा था.

बाद में, सारा अली खान ने विक्रांत मैसी के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग (Sara Ali Khan Nageshwar Jyotirling Temple) के दर्शन की अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. सारा ने अपने पोस्ट को भगवान शिव को डेडिकेट किया. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”आपका साथ पाकर अच्छा लगा, फिल्मिंग, इंस्पायरिंग, मेरा हाथ थामे रहना, और हर एक बात के लिए मेरी मदद करना और वहां रहना, धन्यवाद, जय भोलेनाथ “

(फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान का भगवान शिव से खास कनेक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan Lord Shive Relation) का भगवान शिव के साथ खास कनेक्शन खास है. वह अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग की छुट्टियों के दौरान शिव मंदिरों और अन्य पवित्र स्थानों पर जाती हैं. सारा भगवान में बहुत विश्वास रखती हैं और वह हमेशा शूटिंग के दौरान या अपनी किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेती हैं. इस साल की शुरुआत में, वह इंदौर में विक्की कौशल के साथ ‘लुका छुपी 2’ की शूटिंग के दौरान ओंकारेश्वेर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने गई थीं.

करीना कपूर ने सैफ अली खान को चेताया, अब 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत!

‘गैसलाइट’ की शूटिंग गुजरात के राजकोट में होगी

‘गैसलाइट’ के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा राजकोट में शूट किया जाएगा और फिल्म की बाकी शूटिंग मुंबई में जारी रहेगी. कास्ट और क्रू फिलहाल गुजरात में फिल्म के पहले सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

Tags: Sara Ali Khan, Vikrant Massey





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments