Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नकपिल शर्मा इस शख्स की वजह से बन पाए देश के नंबर...

कपिल शर्मा इस शख्स की वजह से बन पाए देश के नंबर 1 कॉमेडियन, इस एक्ट्रेस को दिया क्रेडिट


कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं. तभी वह देश के नंबर एक कॉमेडियन माने जाते हैं. बतौर कॉमेडियन उन्हें देश-दुनिया में खूब पॉपुलैरिटी मिली है. लेकिन इसका श्रेय वह अपनी मेहनत को नहीं बल्कि एक खास शख्स को देते हैं. इस शख्स के साथ उनकी सालों पुरानी दोस्ती है. यह शख्स उन के साथ द कपिल शर्मा में पिछले कई सालों से साथ दिखाई दे रहा है. इस शख्स ने शो में नवजोत सिंह सिद्धू को भी रिप्लेस कर दिया था. अब तो आप समझ ही गए होंगे. हम बात कर रहे हैं अर्चन पूरन सिंह की.

अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा एक-दूसरे को काफी लंबी वक्त से जानते हैं. अर्चना अब ‘द कपिल शर्मा शो’ का अटूट हिस्सा बन चुकी हैं. कपिल और अर्चना के बीच प्यारी नोंकझोक ऑडियंस खूब पसंद करती हैं. कपिल शो में अक्सर अर्चना की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं, जिसे वह बहुत हल्के और मजाक में लेती हैं. इतना ही नहीं, अर्चना कपिल को बहुत सपोर्ट भी करती हैं.

(फोटो साभारः Instagram @archanapuransingh)

कपिल शर्मा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने में अर्चना पूरन सिंह का बहुत बड़ा योगदान है. कपिल ने बताया कि कैसे अर्चना ने उनके करियर में योगदान दिया है. कपिल ने कहा कि जब उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी तब अर्चना ने उन्हें खूब प्रोत्साहित किया.

कपिल शर्मा शो में बतौर कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे थे. उन्हें कॉमेडी सर्कस के कई सीजन जीते थे. कपिल ने कहा कि अर्चना उन दिनों उन्हें मोटिवेट और हौंसला देती थीं. उन्होंने कहा कि एक कलाकार को इससे ज्यादा और क्या चाहिए. उन्होंने हौंसला बनाए रखा. उन्होंने कहा कि वो और अर्चना काफी अच्छे दोस्त हैं. अर्चना अक्सर कपिल से साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बात करें कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की, तो वह ‘द कपिल शर्मा’ शो के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग ओडिशा में कर रहे हैं. इस फिल्म में वह फूड डिलीवरी व्बॉय बने हैं. इसकी झलक भी उन्होंने अपने पैंस के साथ सोशल मीडिय पर शेयर की थी.

Tags: Kapil sharma



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments