Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नTKSS: आखिरकार सपना को शो पर मिला 'छावा' मुकेश, पहली बार दर्शक...

TKSS: आखिरकार सपना को शो पर मिला ‘छावा’ मुकेश, पहली बार दर्शक भी होंगे रूबरू!


‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कृष्णा (Krushna Abhishek) सभी को हमेशा हंसाने में और एंटरटेनमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. सपना का डांस और एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आता है. उनका एक्ट देखकर दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. सपना पार्लर में मसाज देने के अलावा अपने छावा (बॉयफ्रेंड) मुकेश की हमेशा चर्चा करती हैं. हालांकि, उनका मुकेश कभी लोगों के सामने नहीं आया है लेकिन आखिरकार अब सपना को अपना मुकेश मिल गया है.

साथ ही दर्शक भी सपना के मुकेश से रूबरू होंगे. दरअसल, सोनी टीवी ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है. इसमें दिखाया गया है कि शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मुकेश ऋषि, यशपाल सिन्हा, अभिमन्यु सिंह और आशीष विद्यार्थी शामिल होंगे. चारों ही एक्टर्स बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर विलेन में शुमार हैं. इन गेस्ट के सामने सपना अपनी डोली लेकर स्टेज पर आती हुई नजर आएंगी. वहीं, सभी मेहमान ठहाके लगाते हुए दिखेंगे.

 ‘द कपिल शर्मा शो‘ के प्रोमो में दिखाया गया है कि सपना के पिता कहते हैं, ‘बेटी मैं कह रहा था कोई ऐसा काम मत करना बाप का सर झुक जाए’ तो सपना अपने पिता से कहते हुए नजर आती हैं, ‘क्यों पुष्पा है तू’. आगे दिखाया जाता है कि सपना एक्टर मुकेश ऋषि के साथ ‘ढोल बजने लगा…’ गाने पर डांस करती है. इसके बाद सपना कहती है, ‘आज 4 साल के बाद मेरा छावा मुकेश…’ आगे वह मुकेश की ओर इशारा करती है. वीडियो में कपिल शर्मा भी सबके साथ मस्ती करते नजर आते हैं.

शो में कपिल शर्मा भी गेस्ट के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आशीष विद्यार्थी के बारे में जब अर्चना पूरन सिंह बताती हैं कि वो एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं तो कपिल शर्मा उनसे पूछते हैं कि मोटिवेशनल स्पीकर अपनी पत्नी के सामने बोल पाते हैं या उन्हें भी दो पेग की जरूरत पड़ती है. आशीष विद्यार्थी जवाब देते हुए कहते हैं- आप ही सोचिए मोटिवेशनल स्पीकर आदमी बनता क्यों है? खुद को मोटिवेट करने के लिए.

Tags: The Kapil Sharma Show, Tv show





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments