Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडThe Kashmir Files के फैन हुए अभिषेक बच्चन, जमकर की फिल्म की...

The Kashmir Files के फैन हुए अभिषेक बच्चन, जमकर की फिल्म की तारीफ, विवेक अग्निहोत्री बोले- ‘Thank You’


मुंबईः निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जब से रिलीज हुई है, दर्शकों के बीच लगातार छाई हुई है. फिल्म की पटकथा से लेकर इसके एक्टर, डायरेक्टर सब चर्चा में हैं. बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने फिल्म की तारीफों के पुल बांधे. इस लिस्ट में अब अभिषेक बच्चन का नाम भी जुड़ गया है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जमकर तारीफ की है और कहा कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसलिए कमाल किया, क्योंकि यह सच में एक अच्छी फिल्म है.

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशनल इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने द कश्मीर फाइल्स पर बात की. Times Now से बातचीत में फिल्म और पॉलिटिक्स पर हुए सवाल पर उन्होंने कहा- ‘आप द कश्मीर फाइल्स की बात कर रहे हैं ना. हम दो-तीन दिनों से इसकी चर्चा कर रहे हैं. आप जो भी कहते हैं, आप इसका राजनीतिकरण करना चाहते हैं. इसे सांप्रदायिक बनाना चाहते हैं. ये आपकी अभिव्यक्ति की आजादी है. लेकिन, अगर फिल्म अच्छी नहीं होती तो ये बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन कैसे करती.’

किसी से नहीं मिला, जिसने कहा हो ये बुरी फिल्म है
अभिषेक बच्चन आगे कहते हैं- ‘फिल्म अच्छी है, इसलिए अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसके अलावा इसकी सक्सेस के पीछे का कोई कारण नहीं है. आप इसके कई मतलब निकाल सकते हैं. लेकिन, ये फिल्म बताती है कि अगर फिल्म अच्छी है तो ये चलेगी.’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि ये उनका पर्सनल नजरिया नहीं है. बल्कि, वह अभी तक ऐसे किसी शख्स ने नहीं मिले हैं, जिसने इस फिल्म की तारीफ नहीं की हो.

उन्होंने कहा- ‘मैंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, इसलिए मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता. लेकिन, मैं अभी तक किसी ऐसे शख्स से नहीं मिला, जिसने कहा हो कि ये एक बुरी फिल्म है. यह सिनेमा का इकलौता सच है. अगर फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करना है तो इसे एक अच्छी फिल्म होना होगा.’ अभिषेक बच्चन के मुंह से अपनी फिल्म की तारीफ सुनकर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें शुक्रिया कहा है.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन का ये वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- ‘थैंक यू अभिषेक बच्चन, आपके शब्दों के लिए.’ इस पर अभिषेक बच्चन ने भी प्रतिक्रिया दी है. वह लिखते हैं- ‘फिल्म को जल्द से जल्द देखने के लिए तैयार हूं. शुभकामनाएं.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म ‘दसवीं’ 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. जिसमें राजनीति के अलग-अलग शेड नजर आएंगे.

Tags: Abhishek bachchan, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments