Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडमलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप को लेकर गॉसिप करने वालों को अर्जुन कपूर...

मलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप को लेकर गॉसिप करने वालों को अर्जुन कपूर ने बताया ‘जनानी’


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने काम से अधिक अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की वजह से चर्चा में रहते हैं. दोनों अपने इस रिश्ते को छिपाते भी नहीं हैं बल्कि कई बार सोशल मीडिया पर अपनी कोजी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. अपनी इस रिलेशनशिप की वजह से अक्सर ट्रोल भी होते रहते हैं. एक्टर ने इस पर कहा कि इंडिया में लोगों को दूसरों की जिंदगी को लेकर गॉसिप करना बेहद पसंद है.

अर्जुन कपूर ने कहा कि अगर कोई रिश्ता बनाने की कोशिश कर रहा है तो लोगों को कपल को रिस्पेक्ट देनी चाहिए. एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जहां पर्सनल लाइफ की बात है, अटकलें लगाने की बजाय क्या होता है. एक प्वाइंट पर आकर आप महसूस करते हैं कि बिना सोचे समझे बिना इमोशन के कुछ भी लिखते हैं तो ये रिलेशनशिप या फीलिंग को एक दूसरे लिए तुच्छ बना देता है. और अगर कोई रिलेशिनशिप बना रहा है तो बेहतर है कि इसे सम्मान दें और बाहर निकल कर कहें कि ये हमारी बाउंड्री है और अब हम साथ हैं. जब हम पब्लिक में बाहर निकलते हैं और अब हम आपके लिए पोज देते हैं तो आप हमारी पिक्चर्स लेते हैं. कल आप इसके बारे में लिखेंगे या हम इसके बारे में बात करें.’

अर्जुन ने कहा- हम सब जनानी बन जाते हैं
अर्जुन कपूर ने ट्रोलिंग और उम्र के अंतर के बारे में भी बात करते हुए कहा, ‘लोग इसलिए अपनी ओपिनियन देते हैं कि उन्हें राय देना पसंद है. इंडिया में लोगों को गॉसिप करना बहुत पसंद है, हम सब जनानी बन जाते हैं. हम सब ये डिस्कस करना चाहते हैं कि.. ये शादी कब करेंगे? दोनों साथ अच्छे नहीं लगते…  आपको लगता है ये चलने वाला है? वह, उसमें क्या देखती है? देखो कैसा लग रहा है. करियर बर्बाद हो जाएगा. ऐसा कहा जाता है और ऐसी सारी बातों को एक इंटरव्यू में पूछा जाएगा और आप एक्सप्लेन करोगे.’

अर्जुन-मलाइका लंबे समय से डेट कर रहे हैं
बता दें कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 2019 में अपने रिलेशनशिप को मलाइका ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर रोमांटिक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर ऑफिशियल कर दिया था.

ये भी पढ़िए-मलाइका अरोड़ा को चिलचिलाती गर्मी में भारी-भरकम जैकेट पहना देख, यूजर्स ने कहा- ‘इनकी सर्दी अब आई है’

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अर्जुन कपूर ने आसमान भारद्वार की डार्क कॉमेडी ‘कुत्ते’ की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा ‘द लेडीकिलर’ और ‘एक विलेन रिटर्न’ में नजर आएंगे. वहीं मलाइका अरोड़ा रियलिटी शोज में जज की भूमिका निभाती नजर आती हैं.

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Malaika arora



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments