Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडJohn Abraham को अपनी फिल्मों में नहीं पसंद आइटम सॉन्ग! बोले- 'ये...

John Abraham को अपनी फिल्मों में नहीं पसंद आइटम सॉन्ग! बोले- ‘ये चीज मुझे मार देती है…’


मुंबईः जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों में वह भले ही जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आते हों, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद प्राइवेट इंसान हैं और बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham Attack) की फिल्मों में अक्सर एक ना एक आइटम सॉन्ग जरूर होता है. लेकिन, अब पहली बार उन्होंने आईटम नंबर्स (John Abraham Item Songs) पर अपनी राय व्यक्त की है. एक्टर का कहना है कि उन्हें आइटम सॉन्ग्स से काफी तकलीफ होती है, क्योंकि वह हमेशा इस बात को लेकर चिंता में होते हैं कि ये सॉन्ग फिल्म का नैरेटिव ना ब्रेक कर दें.

जॉन अब्राहम की अधिकतर फिल्मों में आइटम सॉन्ग होते हैं और इनमें से ज्यादातर में नोरा फतेही नजर आई हैं. पिछले कुछ सालों में कैटरीना कैफ, करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने भी अपने आइटम नंबर्स से दर्शकों को खुश किया है. लेकिन, कई बार आइटम नंबर्स को क्रिटिसाइज भी किया गया है. जिसे लेकर अब जॉन अब्राहम ने प्रतिक्रिया दी है.

जॉन अब्राहम एक इंटरव्यू में कहते हैं- ‘मुझे लगता है कि मेरी अधिकतम फिल्मों का म्यूजिक बेहतरीन रहा है,चाहे आप ‘जिस्म’ का म्यूजिक देख लीजिए. ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट है. मुझे लगता है कि गलती से मुझे कई अच्छे सॉन्ग करने को मिल गए. लेकिन, कई बार मैंने खराब गाने भी किए. इन सब में मुझे सबसे ज्यादा खराब चीजें जो मुझे लगती हैं, जब मुझसे कहा जाता है कि फिल्म में आइटम सॉन्ग होगा और ये फिल्म के लिए जरूरी है. ये चीज मुझे मार देती है. मुझे तोड़ देती है.’

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम का Attack, मैं ह‍िंदी फिल्‍मों का हीरो हूं, स‍िर्फ बने रहने के ल‍िए क्षेत्रीय फिल्‍म नहीं करूंगा’

बाटला हाउस, मुंबई सागा, रॉकी हैंडसम, जैसी जॉन अब्राहम की कई फिल्में हैं, जिनमें आइटम सॉन्ग्स देखने को मिले हैं. हालांकि, इन सभी को दर्शकों से भरपूर प्यार भी मिला है. इन दिनों जॉन अब्राहम अब अपनी फिल्म ‘अटैक’ को लेकर चर्चा में हैं, जो आज ही रिलीज हुई है. साई-फाई एक्शन से भरपूर ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम एक बार फिर एक देशभक्त के किरदार में नजर आ रहे हैं.

अटैक में जॉन अब्राहम ने सोल्जर अर्जुन शेरगिल का किरदार निभाया है. फिल्म को पार्ट्स में बनाया गया है. यह फिल्म का पहला पार्ट है, जिसमें जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में जॉन के साथ ही रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों से खूब प्यार मिला था.

Tags: Bollywood, John abraham



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments