Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडकंगना रनौत को मस्त लगी राजामौली की RRR, फिल्म देखकर बोलीं-‘देशभक्ति मेरा...

कंगना रनौत को मस्त लगी राजामौली की RRR, फिल्म देखकर बोलीं-‘देशभक्ति मेरा पंसदीदा विषय’


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अब इस फिल्म को  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी देख लिया है. फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर तारीफ करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया. कंगना को ये फिल्म इस वजह से पसंद आई, क्योंकि फिल्म देशभक्ति से भरी हुई है और ये एक्ट्रेस का पसंदीदा विषय है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद कंगना ने ये बात कही है.

पैपराजी विरल भयानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सिंपल-सोबर खूबसूरत कंगना रनौत थियेटर से बाहर निकलने के बाद बेहद खुश नजर आ रही हैं. जब उनसे पैपराजी ने पूछा कि कौन सी फिल्म देखी आपने ? तो एक्ट्रेस ने कहा कि RRR.. जब उनसे पूछा गया कि फिल्म कैसी लगी तो कंगना ने जमकर तारीफ करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर और एकदम मस्त बताते हुए कहा कि नेशनलिज्म मेरा फेवरेट सब्जेक्ट है. इसमें सब कुछ है जो होना चाहिए एक फिल्म में. ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है..3D में इतने दिनों बाद देखा हम लोगों ने, इसलिए आपलोग भी जाके देखिए..लॉन्ग लिव राजामौली’.


राजामौली की सादगी और राष्ट्रप्रेम पर फिदा हैं कंगना
हाल ही में कंगना रनौत ने राजामौली की तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने राजामौली की कुछ तस्वीरें शेयरकर लिखा था ‘एस एस राजामौली सर ने साबित कर दिया है कि वह एक महान इंडियन फिल्म डायरेक्टर हैं..उन्होंने कभी भी असफल फिल्म नहीं दी है.  फिर उनके बारे में सबसे अच्छी बात एक आर्टिस्ट के रुप में उनकी विनम्रता, एक इंसान के तौर पर सादगी और अपने देश के लिए प्रेम है. आपकी तरह के रोल मॉडल पाकर हम धन्य हैं. सर ईमानदारी से आपकी फैन हूं’.

ये भी पढ़िए-Priyanka Chopra संग ‘जंजीर’ में काम करने के बाद राम चरण ने इस वजह से दोबारा नहीं की हिंदी फिल्म

RRR ब्लॉकबस्टर फिल्म
बता दें कि 25 मार्च को रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म RRR शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर के काम के साथ-साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट के काम की तारीफ भी हो रही है.

Tags: Kangana Ranaut, RRR Movie, Ss rajamouli





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments