Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडरणधीर कपूर ने डिमेंशिया से किया इनकार, क्या रणबीर कपूर अपने अंकल...

रणधीर कपूर ने डिमेंशिया से किया इनकार, क्या रणबीर कपूर अपने अंकल के बारे में बोल रहें झूठ?


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने चाचा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)को लेकर चौंकाना वाला खुलासा किया है. एक्टर ने हाल ही में  अपने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का प्रमोशन करते समय कह दिया कि उनके अंकल डिमेंशिया (Dementia) के शुरुआती स्टेज पर हैं. राज कपूर की फैमिली को चाहने वालों के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं थी. रणधीर को लेकर चारों तरफ चर्चा होने लगी, लेकिन इन सारी खबरों पर खुद रणधीर ने ब्रेक लगा दी है.

रणधीर कपूर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस सवाल पर हंसते हुए कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं हुआ है… बिल्कुल नहीं,  मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे पिछले साल अप्रैल 2021 में कोविड हुआ था’.  जब उनसे पूछा गया कि फिर रणबीर कपूर ने फिर ऐसा कैसे कह दिया? तो उन्होंने कहा, ‘रणबीर की मर्जी, उसे हक है कुछ भी कहने का’.

रणबीर के बयान को रणधीर ने झुठलाया
बता दें कि एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था, ‘मेरे अंकल रणधीर कपूर डिमेंशिया के शुरुआती दौर में हैं, फिल्म देखने के बाद वह मेरे पास आए और कहा कि ‘अपने डैड से कह देना वह अमेजिंग है और कहां है वो, फोन लगाओ उसे’. जब रणधीर से पूछा गया कि आपने शर्माजी नमकीन देखने के बाद ऋषि कपूर के बारे में पूछने लगे और कॉल करने को कहा तो रणधीर ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ‘मैंने ऐसा कभी नहीं कहा. मैं पूरी तरह ठीक हूं. बल्कि मैं तो अभी राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं. हम गोवा फेस्टिवल में थे.’ जब ये पूछा गया कि राहुल रवैल की बुक लॉन्च पर आप नहीं थे तो कहा कि ‘मैं उस वक्त ठीक नहीं था, ट्रैवेल नहीं कर सकता था’.

ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर ने किया खुलासा, कैंसर का पता चलते ही ऋषि कपूर को हुई थी इस बात की चिंता!

रणधीर कपूर को अपना बचपन याद है
शर्माजी नमकीन फिल्म में ऋषि कपूर की परफॉर्मेंस कैसी लगी? इस पर रणधीर ने कहा, ‘हमेशा की तरह अच्छा है. वह बहुत शानदार एक्टर था’. बांद्रा में अपने घर के बारे में भी कहा कि हां यहां अच्छा है, सब आस-पास हैं और अक्सर मिलने आ जाते हैं. जब पूछा गया कि चेंबूर वाले घर की याद आती है, जहां आप बचपन से रहे तो एक्टर ने कहा जाहिर सी बात है, मैं वहां पैदा हुआ..कैसे याद नहीं आएगी ? हम वहां बरसों रहें’.

Tags: Ranbir kapoor, Randhir kapoor, Rishi kapoor



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments