Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडजेह को पकड़ते दिखे बड़े भाई तैमूर अली खान, फोटो देख फैंस...

जेह को पकड़ते दिखे बड़े भाई तैमूर अली खान, फोटो देख फैंस बोले- ‘सैफ-करीना की कॉपी’


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान (Taimur Ali Khan and Jehangir Ali Khan) अपने क्यूटनेस की वजह से खबरों में छाए रहते हैं. अक्सर दोनों की चार्मिंग तस्वीरें, उनके चाहने वालों का दिन बना दिया करती हैं. कुछ ऐसा है एक बार फिर से तैमूर-जेह की नई तस्वीरों में देखने को मिला. इन्हें शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी यानि सैफ की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

करीना-सैफ के मचकिंस
सबा,इंस्टाग्राम पर तैमूर-जेह की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए पिंक हार्ट इमोजीस और नजर एमुलेट के साथ लिखा- ”Munchkins..मैंने तुम्हें पकड़ लिया मेरे छोटे भाई जेह. ”

सबा द्वारा शेयर की गई पहली पहली फोटो में तैमूर, ग्रे सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और वह जेह को पकड़ने कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में, जेह-तैमूर सोफे के ऊपर चढ़कर नीचे की ओर देख रहे हैं. इस फोटो में दोनों का सिर्फ बैक साइड दिख रहा है. फोटो में तैमूर सफेद और पीले रंग के कुर्ते-पायजामा में दिख रहे हैं तो वहीं जेह ब्लू को ब्लू टी-शर्ट में देखा जा सकता है.

तैमूर अली खान-जहांगीर अली खान क्यूट फोटो ( फोटो साभार:@sabapataudi/instagram)

सैफीना के कॉपी लगे तैमूर-जेह

सोशल मीडिया यूजर्स को तैमूर-जेह की यह नई फोटो बेहद पसंद आ रही है. सबा के पोस्ट पर फैंस दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं और दोनों भाईयों को प्यार दे रहे हैं.

तैमूर अली खान-जहांगीर अली खान क्यूट फोटो ( फोटो साभार:@sabapataudi/instagram)

एक यूजर ने लिखा- बहुत एडोरेबेल. दूसरे ने लिखा- ट‍िम और जेह मेरे फेवरेट्स हैं. तीसरे ने लिखा- ये कितने मासूम लग रहे हैं…तैमूर केयर जेह. एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि टिम बिल्कुल इब्राहिम जैसा दिखता है. तो किसी ने तैमूर को सैफ की कॉपी हैं और जेह को करीना का कॉपी बताया है. इसके अलावा लोग तैमूर-जेह को ‘मिनी सैफीना’ बुलाते हुए कमेंट कर रहे हैं.

Tags: Kareena kapoor, Saif ali khan, Taimur Ali Khan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments