Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुड'हीरोपंती 2' का नया गाना 'जलवानुमा' रिलीज, वीडियो में शानदार लगी टाइगर...

‘हीरोपंती 2’ का नया गाना ‘जलवानुमा’ रिलीज, वीडियो में शानदार लगी टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया केमेस्ट्री


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का नया गाना ‘जलवानुमा’ (Jalwanuma ) आज रिलीज हो गया है. फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है. इस गाने को जावेद अली और पूजा तिवारी ने गाया है.  लोगों को गाने में टाइगर और तारा की केमेस्ट्री पसंद आ रही है.

29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में टाइगर का एक्शन और विलेन बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के लुक को देखकर जहां लोग को हैरानी हुई थी. वहीं फिल्म में दोनों ने अपने-अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया था.

निगेटिव किरदार में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
हीरोपंती 2‘ का निर्देशन अहमद खान कर रहे है और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. अहमद खान इससे पहले ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का भी बना चुके हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी   लैला नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में टाइगर के किरदार का नाम बब्लू है, जबकि तारा सुतारिया इनाया नाम का किरदार निभा रही हैं.

टाइगर-तारा की दिखने वाली हैं शानदार केमेस्ट्री
हीरोपंती 2 फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. पहली बात ये है कि फिल्म जहां टाइगर -नवाज जबरदस्त एक्शन में देखने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर टाइगर-तारा का एक बार फिर से रोमांस दिखने को मिलने वाला है. दोनों की एक साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ देखा गया था. साल 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. हालांकि लोगों ने फिल्म के गानों को काफी पसंद किया था.

Tags: Nawazuddin siddiqui, Tara sutaria, Tiger Shroff



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments