Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडकाजोल ने जब अजय देवगन को दी थी बच्चों के साथ घर...

काजोल ने जब अजय देवगन को दी थी बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी, जानें वजह


बॉलीवुड में लिंक अप और अफेयर्स आम बात हैं लेकिन कई बार हमने और आपने देखा है कि इस वजह से कई स्टार्स की शादियां तक टूट गई हैं. कई शाहरुख खान-गौरी (Shahrukh Khan-Gauri), अजय देवगन-काजोल (Ajay Devgn- Kajol), रितेश-जेनेलिया (Riteish Deshmukh-Genelia D’souza) समेत कई कपल तो बॉलीवुड में ऐसे हैं जो सालों से एक दूसरे का न सिर्फ साथ निभा रहे हैं बल्कि दूसरों के लिए मिसाल बन गए हैं. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें नहीं आई. हम आज बात अजय देवगन और काजोल की कर रहे हैं.

अजय देवगन और काजोल की शादी को 23 साल हो चुके हैं और कई बार इन्होंने भी जिंदगी में उतार चढ़ाव देखा है. 2 अप्रैल को 53वां जन्मदिन (Ajay Devgn birthday) मनाने जा रहे अजय देवगन और काजोल हर मुश्किल से मुश्किल समस्या को सुलझाने में कामयाह रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादीशुदा जिंदगी में समस्याएं तब शुरू हुई थी जब अजय देवगन की मुलाकात कंगना रनौत से ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के सेट पर हुई थी.

अजय देवगन-कंगना के लिंक की उड़ी अफवाहें
इस फिल्म में अजय देवगन और कंगना रनौत एक दूसरे के ऑपोजिट कास्ट किए गए थे. ऐसे में कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अजय देवगन और कंगना रनौत असल जिंदगी में एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और दोनों का रिश्ता मजबूत होता जा रहा है. उस समय अजय देवगन और काजोल के दोनों बच्चे न्यासा और युग का जन्म हो चुका था. ऐसी खबरें भी आई थी कि अजय देवगन ने ही कंगना का नाम ‘तेज’ और ‘रास्कल्स’ के लिए सुझाया था.

अजय देवगन और कंगना रनौत के अफेयर की अफवाहें खूब उड़ी थी. (फाइल फोटो)

काजोल ने दी धमकी…
जब काजोल को लगा कि अब पानी सर के ऊपर जा रहा है तो उन्होंने पूरे मामले को संभालने की ठान ली. कहा जाता है कि उन्होंने अजय देवगन को धमकी दी थी कि अगर ये सब चलता रहा तो वो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाएगी. अच्छी बात ये रही कि ऐसा कुछ होता, इसके पहले दोनों ने मिलकर सभी बातों को सुलझा लिया. दिलचस्प बात ये है कि एक इंटरव्यू में अजय देवगन एक्सट्रा मैरिटियल अफेयर पर भी बात की थी.

एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर पर बोले थे अजय देवगन
उन्होंने कहा था, ‘मैं ये नहीं कहता है कि एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर नहीं होते हैं, लेकिन कई बार मीडिया दो लोगों को साथ देखकर गलत समझ लेता है. मैं कभी किसी को चांस नहीं देता कि कोई मेरा नाम किसी के साथ लिंक करे.’ अजय देवगन ने कहा था, ‘मुझे मेरा काम पसंद हैं और मैं काम निपटा कर सीधे घर आ जाता हूं.’

Tags: Ajay Devgn, Kajol



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments