Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटIPL 2022: 'नियाग्रा फॉल से जैसे पानी गिरता है, वैसे गिर रही...

IPL 2022: ‘नियाग्रा फॉल से जैसे पानी गिरता है, वैसे गिर रही थी ओस’, CSK की हार के बाद बोले कोच


मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके की यह आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लगातार दूसरी हार है. इससे पहले ओपनिंग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने हराया था. लखनऊ के हाथों हार के बाद शिवम दुबे सभी के निशाने पर आ गए, जिन्‍होंने 19वें ओवर में 25 रन लुटाकर मैच में चेन्‍नई की पकड़ कमजोर कर दी. हालांकि सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दुबे को अहम ओवर देने के फैसले को सही करार दिया है. उन्‍होंने मैच के दौरान ओस की तुलना नियाग्रा वॉटरफॉल से की.

दरअसल लखनऊ को आखिरी 2 ओवर में 34 रन की जरूरत थी. सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने 19वां ओवर दुबे को सौंपा, जिस पर उन्‍होंने 25 रन लुटा दिए. इससे लखनऊ को आखिर ओवर में जीत के लिये केवल 9 रन चाहिए थे जो उसने 3 गेंद पहले हासिल कर लिया.

गेंद पर ग्रिप बनाना हो रहा था मुश्किल
मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में फ्लेमिंग ने कहा कि अगर आप पहले की स्थिति पर गौर करें तो स्पिन विकल्प को आजमाया नहीं जा सकता था, क्योंकि जहां तक नमी का सवाल है तो वह नियाग्रा वॉटरफॉल जैसी थी. कोच ने कहा अधिक ओस गिरने की वजह से स्पिनरों के लिये गेंद पर ग्रिप बनाना मुश्किल हो रहा था. फ्लेमिंग ने कहा कि हमने पहले ही उनसे एक ओवर कम करवाया था.

PAK vs AUS: पाकिस्‍तान ने हासिल किया अपना सबसे बड़ा वनडे लक्ष्‍य, भारत के खिलाफ भी किया था 4 बार कमाल

IPL 2022: आयुष बदोनी के छक्‍के से महिला फैन चोटिल, कैच लपकने की कोशिश में सिर पर लगी गेंद, देखें Video

हम जानते थे कि हमें बीच में कहीं पर यह ओवर पूरा करना होगा. हमें उम्मीद थी कि आखिर में हमारे पास काफी रन रहेंगे और हम किसी से यह ओवर करवाएंगे. फ्लेमिंग ने कहा कि मुकाबले में हमने कुछ युवा खिलाड़ियों को आजमाया. मुकेश पहली बार खेले थे, तुषार देशपांडे ने पहले कुछ मैच खेले, मगर हकीकत तो यह है कि गेंदबाजी करना मुश्किल था. गेंद और आउटफील्ड बहुत गीली थी.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Stephen Fleming



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments