Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटIPL 2022: आर अश्विन को क्यों पसंद हैं रोहित-विराट के खिलाफ जंग,...

IPL 2022: आर अश्विन को क्यों पसंद हैं रोहित-विराट के खिलाफ जंग, क्रिकेटर ने खुद बताई वजह


नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) जबरदस्त क्रिकेटर हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वह राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम का हिस्सा हैं. अश्विन का कहना है इंडियन प्रीमियर लीग में उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ खेलना काफी पसंद है. विराट कोहली रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का हिस्सा हैं जबकि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते हैं. रोहित और विराट को आउट करना हर गेंदाबाज का सपना होता है. आर अश्विन का कहना है कि जब वह आईपीएल में इन दोनों बल्लेबाजों के खिलाफ खेलते हैं तो काफी कठिन मुकाबला होता है.

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए आर अश्विन ने कहा, “ईमानदारी से कहू्ं तो मुझे रोहित और विराट के खिलाफ आमना-सामना काफी पसंद है, मुझे लगता है कि रोहित और विराट वे दो गुणवत्ता वाले बल्लेबाज हैं जो मेरे साथ ड्रेसिंग रूम के अंदर खेले हैं, मुझे आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिलता है, इसलिए मैं उनके खिलाफ खेलना पसंद करता हूं, उन्हें टीम के किसी गेंदबाज से आउट होना पसंद नहीं हैं, इसलिए मैं प्रतियोगिता का आनंद लेता हूं और हर साल आईपीएल के लिए तत्पर रहता हूं.”

दोनों खिलाड़ियों को आउट कर चुके हैं अश्विन

आर अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विराट कोहली को एक बार और रोहित शर्मा को दो बार आउट कर चुके हैं. रोहित और अश्विन के बीच एक बार फिर जंग देखने को मिलेगी जब 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. वहीं, 5 अप्रैल को अश्विन और विराट कोहली आमने-सामने होंगे जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर होगी.

यह भी पढ़ें

PAK vs AUS: पाकिस्‍तान ने हासिल किया अपना सबसे बड़ा वनडे लक्ष्‍य, भारत के खिलाफ भी किया था 4 बार कमाल

ड्वेन ब्रावो ने रचा इतिहास, लसिथ मलिंगा का रिकॉर्ड तोड़कर IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने

राजस्थान रॉयल्स की बात की जाए तो वह आईपीएल 2022 में शानदार शुरुआत करने में सफल रहा. अपने पहले मुकाबले में रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रनों से जीत दर्ज की. हालांकि आर अश्विन इस मैच में विकेट लेने में असफल रहे. लेकिन उन्होंने कसी गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में सिर्फ 21 रन दिए थे.

Tags: IPL 2022, R ashwin, Rohit sharma, Virat Kohli



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments