Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeपैसा बनाओSBI Alrt : आज साढ़े 3 घंटे बंद रहेगी SBI की ऑनलाइन...

SBI Alrt : आज साढ़े 3 घंटे बंद रहेगी SBI की ऑनलाइन सर्विसेज, जानिए कारण


नई दिल्‍ली. Sbi  alert : अगर आप स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्‍टमर हैं तो आपके लिए एक महत्‍वपूर्ण खबर है. भारत के इस सबसे बड़े बैंक की इंटरनेट सेवाएं आज, 1 अप्रैल 2022 को, कई घंटों तक बंद रहेंगी. इसका मतलब है कि आप बैंक से संबंधित कार्य न तो बैंक की वेबसाइट के माध्‍यम से और न ही ऐप की सहायता से कर पाएंगे.

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करके इस बात की जानकारी दी है. इसलिए अगर आप एसबीआई की इंटरनेट सेवाओं को अगले कुछ घंटे तक एक्‍सेस न कर पाएं तो न तो परेशान हों, और न ही कस्‍टमर केयर से सहायता लेने की जहमत उठाएं.

ये भी पढ़ें :  अब बिना पैसे दिए कराएं रेलवे टिकट की बुकिंग, Paytm ने शुरू की नई सेवा, जानिए कैसे उठाएं इसका फायदा

दिन में 1 बजे से 4:30 बजे तक बंद रहेगी सेवाएं

एसबीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया गया है उसमें लिखा है कि 1 अप्रैल, 2022 को दिन के के एक बजे से लेकर 4:30 बजे तक एसबीआई योनो (Yono), योना लाइट (Yono Lite), योनो बिजनेस (Yono Business) और आईएनबी यूपीआई (INB UPI) सेवाएं बाधित रहेगी. बैंक का कहना है कि ये सेवाएं बंद रहने का कारण वार्षिक क्‍लोजिंग गतिविधियां हैं.

ये भी पढ़ें :    Bank Holiday In April 2022: आज से लगातार 5 दिनों तक बैंक रहेंगे बंद, यहां देखें छुट्टियों की लिस्ट

इस साल में इससे पहले भी एसबीआई की इंटरनेट सेवाएं बाधित रही हैं. ऐसा जनवरी में हुआ था. तब बैंक के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म्स की शेड्यूल्ड अपग्रेडेशन कार्यों के चलते काम प्रभावित हुआ था. तब भी पहले ही बैंक ग्राहकों को ट्वीट करके इसकी सूचना दी थी.

Tags: Banking services, Sbi



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments