Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नMahhi Vij Birthday Special: माही विज के पास जब अपने कमरे का...

Mahhi Vij Birthday Special: माही विज के पास जब अपने कमरे का किराया देने के लिए नहीं था पैसा!


माही विज (Mahhi Vij) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी के साथ-साथ मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. टीवी शो ‘लागी तुझसे लगन’ (Laagi Tujhse Lagan) में नकुशा और ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में नंदिनी के रोल की वजह से माही को खूब पॉपुलैरिटी मिली. बला की खूबसूरत माही 1 अप्रैल 1982 (Happy Birthday Mahhi Vij)  को दिल्ली में पैदा हुई थीं. माही आज भले सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं और शानो-शौकत भरी लाइफ स्टाइल जी रही हैं लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. माही ने मायानगरी में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल भी किया है. आईए एक्ट्रेस के 40वें बर्थ पर बताते हैं उनकी जिंदगी के शुरुआती दिनों के बारे में.

दिल्ली की रहने वाली माही विज (Mahhi Vij) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. इसके बाद कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया. मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली माही ने जब मायानगरी में कदम रखा था तो उन्हें काफी संघर्ष भरे दिन देखने पड़े. माही ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने मुंबई आने का फैसला किया तो अपने पापा से कह दिया था कि कभी भी उनके ऊपर बोझ नहीं बनेगी’.

अपने पापा से मदद नहीं मांग पाई थीं माही
शायद यही वजह रही होगी कि माही विज को जब मुंबई में स्ट्रगल भरे दिन देखने पड़े तो अपने पापा से मदद मांगने की हिम्मत नहीं जुटा सकीं. माही को काम मिलना आसान नहीं था, एक समय तो ऐसा आया कि उनके पास अपने कमरे का किराया देने का पैसा भी नहीं था और घरवालों से मांग भी नहीं पाईं. लेकिन कहते हैं कि मायानगरी में तमाम लोगों के सपने पूरे होते हैं तो माही के भी हुए.

माही विज और जय भानुशाली लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. (फोटो साभार: mahhivij/instagram)

नकुशा बन माही हो गईं पॉपुलर
माही विज की जिंदगी में असली टर्निंग प्वाइंट आया जब उन्हें कलर्स पर आने वाले सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में काम मिला. नकुशा के रोल में माही घर-घर ऐसी पॉपुलर हुईं कि उन्हें पीछे मुड़कर देखना नहीं पड़ा. प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी चमक गई जब उनकी जिंदगी में जय भानुशाली की एंट्री हुई. जय ने जब उन्हें प्रपोज किया तो माही की पहली शर्त ही यही थी कि शादी के लिए तैयार हैं तो रिलेशनशिप के लिए हां है.


ये भी पढ़िए-माही विज हैं सोशल मीडिया स्टार, करियर नहीं इसलिए जय भानुशाली ने की थी सीक्रेट वेडिंग

खुशहाली जिंदगी जी रही हैं माही
कई टीवी शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं माही विज अब अपनी फैमिली के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. फिलहाल काम से ब्रेक लेकर अपनी बेटी की देखभाल में जुटी हैं. आपको याद होगा ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए जय भानुशाली अपने नन्हीं सी बिटिया तारा भानुशाली को कितना मिस करते थे और कई बार बेहद इमोशनल हो जाते थे.

Tags: Actress, Birthday special, Jay Bhanushali





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments