Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नकपिल शर्मा ने 'The Kapil Sharma Show' के मंच पर यूं मनाया...

कपिल शर्मा ने ‘The Kapil Sharma Show’ के मंच पर यूं मनाया अपना बर्थडे, देखें मजेदार VIDEO


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए उनके शो का अगला एसिसोड बेहद खास होने वाला है. दरअसल, कॉमेडियन का 2 अप्रैल को बर्थडे है. वे सेट पर शो के गेस्ट के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आएंगे. कपिल के बर्थडे को खास बनाने के लिए, सेट पर बॉलीवुड के खलनायक गेस्ट बनकर पहुंचे.

कपिल के शो के 2 अप्रैल के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सेट पर केक काटते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में बॉलीवुड के बैड ब्वॉज नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 3 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 10 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

वीडियो ने खींचा नेटिजेंस का ध्यान
वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘धर्म पत्नी के तो बारे में पता था, पर तुम्हारी वजह से आज गरम पत्नी के बारे में भी पता चला सपना.’ जाहिर है कि कैप्शन के जरिये मंच पर हुई हंसी-मजाक की ओर इशारा किया गया है. यहां सपना, कृष्णा अभिषेक के कैरेक्टर का नाम है. वे इस एपिसोड में दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं.

कृष्णा दुल्हन के रूप में डोली में सवार होकर मंच पर पहुंचे
वीडियो में, कृष्णा को डोली में सवार होकर मंच पर आते हुए देखा जा सकता है जो गेस्ट को देखकर कहती हैं, ‘4 साल बाद छावा मुकेश मुझे लेने के लिए आया है. वे एक्टर के बगल में खड़े होकर बोलते हैं, ‘मैं आज से तुम्हारी गरम पत्नी. इस पर कपिल उन्हें टोकते हुए कहते हैं- गरम पत्नी नहीं, धर्म पत्नी होता है.’

कपिल और कृष्णा ने की गेस्ट के साथ खूब मस्ती
इस पर कृष्णा कहते हैं, ‘देख लो, मुझे बुखार है.’ यह बात सुनकर सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. बता दें कि इस खास एपिसोड में यशपाल सिन्हा, आशीष विद्यार्थी, अभिमन्यु सिंह और मुकेश ऋषि गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. हर बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक अपनी मजेदार बातों से गेस्ट और ऑडियंस को एंटरटेन करते दिखेंगे.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments