Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नसुमोना चक्रवर्ती ने The Kapil Sharma Show को लेकर सुनाया अपना फैसला,...

सुमोना चक्रवर्ती ने The Kapil Sharma Show को लेकर सुनाया अपना फैसला, लगाया सभी अटकलों पर विराम


सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को लेकर पिछले कुछ दिनों से एक अफवाह सुनाई दे रही है. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की भूरी को लेकर कहा जा रहा है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. इस खबर से जहां सुमोना के फैंस निराश हैं वहीं खुद शो के होस्ट कपिल शर्मा के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है. लेकिन अब साफ हो गया है कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है. टीवी के इस पॉपुलर शो से सुमोना का नाता बना रहेगा, वह हमेशा की तरह शो के दर्शकों का अपनी कॉमेडी से मनोरंजन करती रहेंगी.

‘द कपिल शर्मा शो’ के यूं तो सभी एक्टर कमाल के हैं. अपनी शानदार कॉमेडी दर्शकों को खूब हंसाते हैं लेकिन शो की इकलौती फीमेल एक्टर सुमोना कॉमेडी के साथ ग्लैमर का तड़का भी लगाती हैं. शो में बाकी कई किरदार फीमेल वाले मेल एक्टर ही प्ले करते हैं, सुमोना अकेली हैं जो फीमेल एक्ट्रेस हैं. अर्चना पूरण सिंह तो शो की जज हैं. सुमोना के फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब वह शो छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं. इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना अपने अपकमिंग शो को लेकर बिजी चल रही हैं.

सुमोना ने कहा उनका ऐसा इरादा भी नहीं है
सुमोना जल्द ही एक ट्रैवेल शो में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग एक महीने में पूरी हो जाएगी. सुमोना ने कहा कि ‘मैंने द कपिल शर्मा शो’ छोड़ा नहीं हैं और कंफर्म कर दूं कि ऐसा करने का मेरा इरादा भी नहीं है. एक शो को होस्ट करने के लिए करीब एक महीने के कमिटमेंट है.

सुमोना के पैशन को पूरा करता है ये शो
सुमोना ने अपने नए शोनार बंगाल शो के बारे में बताते हुए कहा कि ‘ये शो मेरे ट्रैवेलिंग पैशन और प्राउड बंगाली होने की चाहत को पूरा करता है, इसी वजह से मैंने ये शो साइन किया है.’ ये शो सुमोना के साथ बंगाल का दर्शन करवाएगा. टीवी की फेमस एक्ट्रेस ने यूं तो कई शो का हिस्सा रही हैं लेकिन होस्ट के तौर पर वो भी एक ट्रैवेल शो का पहला एक्सपीरिएंस है. करीब 10 एपिसोड के इस शो का हिस्सा बनकर सुमोना काफी खुश हैं.


ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा इस शख्स की वजह से बन पाए देश के नंबर 1 कॉमेडियन, इस एक्ट्रेस को दिया क्रेडिट

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ शुरुआती दिनों से हैं. कभी कपिल शर्मा की वाइफ बनी तो कभी गर्लफ्रेंड. शो के दौरान सुमोना और कपिल के बीच की नोंकझोंक दर्शकों को बेहद पसंद आती है.

Tags: Kapil sharma, Sumona Chakravarti, The Kapil Sharma Show





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments