Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटKKR के लिए अपनी बायोपिक की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के बाद रोने लगे...

KKR के लिए अपनी बायोपिक की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के बाद रोने लगे प्रवीण तांबे, 41 की उम्र में किया था IPL में डेब्‍यू


नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ियों ने हाल में ही प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) की बायोपिक की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग देखी. स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के मौके पर तांबे काफी इमोशनल हो गए. फिल्‍म खत्‍म होने के बाद स्‍पीच के दौरान वो रोने लगे. केकेआर ने एक वीडियो भी शेयर किया. तांबे केकेआर के स्पिन बॉलिंग सलाहकार है. फिल्‍म खत्‍म होने के बाद जब वो कुछ कहने के लिए उठे तो तांबे इतने भावुक हो गए थे कि कुछ मिनट तक तो वो कुछ बोल ही नहीं पाए.

तांबे ने 2013 में 41 साल की उम्र में आईपीएल में डेब्‍यू किया था. 50 साल के तांबे ने अपने संघर्ष के दौरान अपने काम और क्रिकेट को एक ही समय में बैलेंस किया, मगर उनके लिए किसी भी घरेलू टीम में जगह बनाना मुश्किल हो गया था. हालांकि उन्‍होंने हार नहीं मानी. संघर्ष और कड़ी मेहनत का उन्‍हें फल भी मिला और 2013 के आईपीएल से पहले वो राजस्‍थान रॉयल्‍स की नजरों में आ गए.

केकेआर थी लीग में तांबे की आखिरी फ्रेंचाइजी 
इसके बाद 2013 में तांबे ने आईपीएल में डेब्‍यू किया और इसके बाद गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से भी खेले. तांबे को इसके बाद केकेआर के सपोर्ट स्‍टाफ में शामिल हुए. केकेआर लीग में तांबे की आखिरी फ्रेंचाइजी थी.

IPL 2022: उमेश यादव फिर बने मैन ऑफ द मैच, रोहित शर्मा और क्रिस गेल को पछाड़ा

IPL 2022: उमेश यादव ने 3 आईपीएल सीजन के बराबर विकेट 3 मैच में लिए, पंजाब किंग्स सिमटी

फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के बाद 50 साल के तांबे ने एक छोटी स्‍पीच दी.उन्‍होंने कहा कि अपने सपनों को कभी मत छोड़ो, वे सच होते हैं. वहीं केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम काफी लंबे समय से स्‍क्रीनिंग का इंतजार कर रहे थे. यह शानदार फिल्‍म है. गाने अच्‍छे है और आखिर में फिल्‍म ने हमें काफर इमोशनल भी कर दिया. तांबे के आईपीएल करियर की बात करें तो 33 मैचों में उन्‍होंने 30.46 की औसत से 28 विकेट लिए.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Off The Field





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments