Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp: अंकिता लोखंडे का ये सीक्रेट पति विक्की जैन भी नहीं...

Lock Upp: अंकिता लोखंडे का ये सीक्रेट पति विक्की जैन भी नहीं जानते, कंगना रनौत सुनकर हुईं हैरान


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नजर आएंगी. शो के लेटेस्ट प्रोमो में, कंगना के शो में अंकिता को शिरकत करते हुए देखा जा सकता है. प्रोमो में कंगना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘आज हमारे लॉक-अप में एक गेस्ट आए. वे अंकिता लोखंडे हैं.’

इसके बाद, अंकिता अपने लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ते’ के बारे में बात करती हैं. वे मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा का जिक्र करते हुए बताती हैं कि कैसे एक ‘रिश्ता’ कंगना के शो में विकसित हो रहा है. वे उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करती हैं और उन्हें क्यूट कहती हैं.

विक्की जैन को भी नहीं पता अंकिता का ये रहस्य
बाद में कंगना, अंकिता से कहती हैं कि यहां अपना एक रहस्य जाहिर करने का रिवाज है और उन्हें खुद से जुड़ा एक राज बताने के लिए कहती हैं. अंकिता लोखंडे ने जिस रहस्य से पर्दा उठाया, वह प्रोमो में सामने नहीं आया है. एक्ट्रेस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके पति विक्की जैन को भी उनके इस राज के बारे में नहीं पता है.

अंकिता ने कंगना के साथ शेयर कीं खूबसूरत फोटोज
अंकिता के राज को जानने के बाद कंगना के रिएक्शन ने सभी के रोमांच को बढ़ा दिया है. कंगनी अपनी हैरानी छिपा नहीं पाईं. इस बीच, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें उन्हें कंगना के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. कैप्शन में अंकिता ने इस बारे में बात की है कि उन्हें ‘लॉक अप’ में जाने में कितना मजा आया.

अंकिता ने ‘लॉक अप’ के हर एक मोमेंट को किया एन्जॉय
अंकिता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे आपकी जेल के अंदर बिताया गया हर एक मोमेंट पसंद आया. कंगना रनौत और एकता कपूर, मजा आ गया.’ ‘लॉक अप’ की मेकर एकता कपूर ने कमेंट किया, ‘अगर आपने बताया होता कि आप जा रहे हैं, तो मैं भी आ जाती.’ यहां तक ​​​​कि करण ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. अंकिता लोखंडे फिलहाल अपने पति विक्की जैन के साथ स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं.

Tags: Ankita Lokhande, Kangana Ranaut





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments