Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नHappy Birthday Kapil Sharma: जानिए क्यों कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से...

Happy Birthday Kapil Sharma: जानिए क्यों कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से कहा था- ‘हमारे बीच कोई रिश्ता संभव नहीं’


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज 2 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 1981 में जन्में कपिल शर्मा पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. उनके पिता की मृत्यु बचपन में ही हो गई थी ऐसे में उनकी मां उन्हें पालन पोषण किया.  कपिल इन दिनों अपने टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर खबरों में रहते हैं. इस शो के जरिए वह अपने दर्शकों पर राज करते हैं. इसके अलावा कपिल अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में बने रहते हैं.

बता दें कि कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath)से शादी की है. कपल के दो बच्चे हैं. एक बेटी जिसका नाम अनायरा है और दूसरा बेटा त्रिशान है. चलिए कपिल शर्मा के बारें में जानते हैं कुछ खास.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बी-टाउन के बेहद क्यूट कपल हैं. अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते हैं. इसके अलावा कपिल को जब भी मौका मिलता है वह अपनी लव लेडी गिन्नी की टांग खिंचाई करने में बाज नहीं आते हैं. बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद 12 दिसंबर 2018 को दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी की थी.

मजेदार है कपिल शर्मा की लव स्टोरी
हालांकि कपल की लव स्टोरी में एक मजेदार ट्विस्ट ये ही कि कपिल को गिन्नी को पाने के लिए काफी पापड़ तक बेलने पड़े थे. रिपोर्ट की मानें तो, कपिल को जब गिन्नी से प्यार हुआ था तब उनकी मां बेटे का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन गिन्नी की पिता ने मना कर दिया था. इसके बाद कपिल के हालात कुछ ऐसे बने कि उन्होंने भी गिन्नी से रिश्ता तोड़ दिया था. कपिल ने गिन्नी को पाने की उम्मीद भी छोड़ चुके थे.

क्यूट कपल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (फोटो सोर्स- @kapil sharma instagram)

गिन्नी से यहां मिले थे कपिल शर्मा
एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया था- ‘मैंने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है.मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर में नेशनल विनर था. त 2005 की है जब मैं आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहा था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था.मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया.गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी’. उस वक्त गिन्नी 19 और कपिल 24 के थे.

क्यूट कपल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (फोटो सोर्स- @kapil sharma instagram)

गिन्नी ने हमेशा दिया कपिल का साथ
कपिल ने एक बार बताया था कि जब उन्हें पता लगा था कि ‘गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं, तब उन्होंने गिन्नी से कह दिया था कि जिस कार में तुम आती हो, वो मेरी फैमिली की इनकम से भी अधिक कीमत वाली है तो हमारे बीच ये रिश्ता नहीं हो सकता.’ उन्होंने ये भी कहा था कि गिन्नी उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं. जब कुछ भी नहीं था तब वह उनके साथ थीं. यहां तक की, जब उन्हें शो बंद करना पड़ गया था और वह बीमार हो गए थे, तब भी गिन्नी ने ही उनका साथ दिया.

Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments