Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडऋषि कपूर-नीतू ने जहां लिए थे 7 फेरे, वहीं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर...

ऋषि कपूर-नीतू ने जहां लिए थे 7 फेरे, वहीं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर थामेंगे एक-दूसरे का हाथ, शादी का वेन्यू FIX!


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड का वो जोड़ी है, जिसकी शादी का इंतजार सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि दोनों परिवारों और उनके दोस्तों को भी बेसब्री से हो रहा है. शादी अप्रैल में होगी या दिसंबर में, इसको लेकर फैंस के बीच में कई बातें हो चुकी हैं. लेकिन अब रणबीर-आलिया की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor wedding) का लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खबर है कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने (Alia-Ranbir getting married in April) जा रहे हैं. कुछ दिन बाद दोनों दोस्ती के रिश्ते को पति-पत्नी के रिश्ते में बदलने वाले हैं. दोनों सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, इसलिए दोनों अपनी शादी में भी चुनिंदा लोगों को न्यौता देने वाले हैं और दोनों ने शादी के लिए अपना वेन्यू भी फाइनल कर लिया है.

बॉलीवुड (Bollywood) में जहां इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन है, वहीं, पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी मुंबई में होने जा रही हैं. शादी का फैसला रणबीर ने जिस दिन किया था, कहा जा रहा है उसी दिन उन्होंने अपीन शादी का वेन्यू फाइनल कर लिया था.

RK हाउस में 7 फेरे लेंगे आलिया और रणबीर
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों मुंबई के किसी 5 या 7 स्टार होटल में नहीं बल्कि अपने पुश्तैनी घर को चुना है. आलिया और रणबीर वहीं 7 फेरे लेंगे जहां उनके मम्मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने सालों पहले लिए थे. शादी के ये वेन्यू रणबीर ने खुद फाइनल किया है.

450 मेहमानों की LIST तैयार
दरअसल, रणबीर कपूर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के काफी करीब थे. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस में हुई थी. इसलिए, रणबीर भी चेंबूर के घर में अपनी लेडीलव से शादी करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि इस शादी में 450 मेहमानों की एक लिस्ट तैयार की गई हैं. दोनों की शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स संभालने वाले हैं.

अप्रैल के दूसरे हफ्ते में होगी शादी!
शादी में शामिल होने के लिए करीबी लोगों को अप्रैल के दूसरे सप्ताह से खुद को फ्री रखने की सूचना दे दी गई हैं. लेकिन सोचने वाली बात ये हैं कि अगर शादी इसी महीने होने जा रही है तो दोनों परिवारों मने अब तक इस मामले पर चुप्पी क्यों साधी हुई है? कहा जा रहा है कि शादी आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान के कारण जल्दी की जा रही है. दरअसल वह पिछले काफी दिनों से बीमार हैं. इसलिए भट्ट परिवार शादी को जल्द से जल्द करना चाहता है.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments